NDTV Khabar

देखिए वेटिकन सिटी में पोप फ्रांसिस से मिलने के लिए कौन बेताब हुआ जा रहा है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देखिए वेटिकन सिटी में पोप फ्रांसिस से मिलने के लिए कौन बेताब हुआ जा रहा है...

पोप फ्रांसिस के पीछे एक कुत्ते ने आकर तस्वीर को मज़ेदार बना दिया (AFP)

वेटिकन सिटी:

इसमें कोई शक नहीं कि पोप फ्रांसिस का हर दिन काफी व्यस्तताओं से घिरा रहता होगा. रोज़ाना वह कई लोगों से मिलते होंगे, तस्वीरें खिंचवाते होंगे लेकिन हाल ही में उनके एक तस्वीर ऐसी आई जो आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी. पोप फ्रांसिस की इस तस्वीर को एक खुशमिज़ाज कुत्ते ने 'फोटो बॉम्ब' कर दिया. एक साप्ताहिक सम्मेलन में बुधवार को पोप फ्रांसिस ने वेटिकन के सेंट पीटर्स चौराहे पर कई लोगों से मुलाकात की और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई. उन्हें नहीं पता था कि एक कुत्ता भी उनसे मिलने के लिए काफी उत्साहित है.
 

तस्वीर : AP

यकीन न हो तो तस्वीर में पोप के पीछे झांक रहे इस कुत्ते के चेहरे को देखिए, उसकी खुशी का अंदाज़ा हो जाएगा. पोप को नहीं पता था कि जिसे वह एक साधारण तस्वीर समझ रहे हैं, एक कुत्ता उसमें झांककर तस्वीर को और प्यारा बना देगा.
 

तस्वीर : AP

टिप्पणियां

वैसे पता चला है कि इस सम्मेलन में कुत्तों को ट्रेनिंग देने वाले कई लोग मौजूद थे, साथ ही अपने साथ इन प्यारे बेज़ुबान दोस्तों को भी लेकर आए थे जो पोप से मिलने के लिए व्याकुल थे.

तस्वीर : AP

पोप फ्रांसिस भी इन अलग अलग तरह के कुत्तों से मुलाकात में पीछे नहीं हटे. उन्होंने इन सबके सात एक अच्छी ग्रुप फोटो भी खिंचवाई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement