कोरोना के मरीजों की मदद करने के लिए प्रिसं विलियम ने किया कॉमिक शो में डेब्यू, खोले शाही परिवार के राज

प्रिंस विलियम बीबीसी 'द बिग नाइट' शो में बतौर गेस्ट पहुंचे. ड्यूक ऑफ कैम्ब्रिज ने बताया कि उन्होंने स्टीफन फ्राई के साथ blackadder शो में डेब्यू किया है.

कोरोना के मरीजों की मदद करने के लिए प्रिसं विलियम ने किया कॉमिक शो में डेब्यू, खोले शाही परिवार के राज

प्रिंस विलियम (Prince William) ने कोरोनोवायरस (Coronavirus) फंडराइज़र के लिए बीबीसी की 'द बिग नाइट' में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. बता दें कि प्रिंस विलियम इस शो के माध्यम से कॉमिक डेब्यू किया. ड्यूक ऑफ कैम्ब्रिज ने स्टीफन फ्राई के साथ एक ब्लैकडैडर स्केच में एक्टिंग की. इस कॉमेडी स्केच में प्रिंस विलियम का एक अलग अंदाज देखने को मिला. इवनिंग स्टैंडर्ड के मुताबिक, ड्यूक ब्लैकडर के बहुत बड़े फैन है. जैसा कि आपको पता है यह एक मशहूर क्लासिक कॉमेडी शो है जिसमें रोवन एटकिंसन और सर टोनी रॉबिन्सन भी थे.

स्केच में प्रिंस विलियम को स्टीफन फ्राई के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए दिखाया गया. शो में स्टीफन फ्राई, लॉर्ड मेलचेट के किरदार में थे और प्रिंस विलियम से तरह-तरह के सवाल पूछते हुए नजर आए. प्रिंस ने भी इस शो के दौरान खुद का मज़ाक उड़ाया, शाही परिवार के बारे में मज़ाकिया बातें शेयर की, होमस्कूलिंग के बारे में बात की. सिर्फ इतना ही नहीं लॉर्ड मेलचेट से टीवी पर आने के लिए थैंक्यू कहा. साथ ही उन्होंने कहा कि हम एक अच्छे काम के लिए साथ आए हैं. शो के अंत में उन्होंने बताया कि यह शो कोरोनोवायरस महामारी से संक्रमित बच्चों और मरीज के लिए धन जुटा रही है और सभी जमा राशि को चिल्ड्रन इन नीड एंड कॉमिक रिलीफ को दान में दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वीडियो YouTube पर शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गया. वीडियो को अबतक 40,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 100 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. स्टीफन फ्राई ने प्रिंस विलियम की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं साथ ही वह इस शो को अच्छा खेल रहे हैं. लोगों ने भी कमेंट करते हुए प्रिंस विलियम की तारीफ की है.

एक यूजर ने लिखा है कि प्रिंस विलियम को इस अंदाज में देखना बेहद शानदार. स्केच खत्म होने के बाद ड्यूक पत्नी केट और अपने तीनों बच्चों के साथ 'क्लैप फॉर कैरर्स' को सपोर्ट के लिए ताली बजाते हुए नजर आए. साथ ही कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई में राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा और अन्य फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की सराहना भी की.