NDTV Khabar

हवा में अचानक निकलने लगी प्लेन के इंजन से आग, इमरजेंसी लैंडिंग का वायरल हुआ Shocking Video

फिलिपींस एयरलाइंस (Philippine Airlines) का प्लेन हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गया. टेक ऑफ करते ही प्लेन का इंजन फेल हो गया और आग की लपटें निकलने लगीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

फिलिपींस एयरलाइंस (Philippine Airlines) का प्लेन हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गया. टेक ऑफ करते ही प्लेन का इंजन फेल हो गया और आग की लपटें निकलने लगीं. जिसके बाद उसकी तुरंत इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. एयरलाइन्स के प्रवक्‍ता के मुताबिक, लॉस एंजेलिस से उड़ान भरने वाली बोइंग 777 (Boeing Co 777) में 347 यात्री और 18 क्रू मेंबर्स सवार थे. जैसे ही पायलट को इंजन में खराबी होने की खबर मिली तो उन्होंने तुरंत इमरजेंसी लैंडिंग की और यात्रियों की जान बचाई. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

WWE में ब्रॉक लेसनर की कुर्सी और डंडों से हुई पिटाई, रे मिस्टीरियो ने ऐसे लिया बदला... देखें VIDEO

लॉस एंजेलिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तरफ से कहा गया, ''बोइंग 777 के पायलट ने हमें इमरजेंसी लैंडिंग के लिए सूचित किया. उन्होंने बताया कि प्लेन का इंजन फेल हो चुका था.''


इस लड़की ने उंगलियों से दिखाया अनोखा खेल, समझने के लिए 2 बार देखना पड़ेगा यह TikTok Video

नीचे मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्लेन के इंजन से अचानक आग की लपटें निकलने लगीं. अमेरिकी संघीय उड्डयन प्रशासन ने कहा कि विमान बिना घटना के वापस आ गया और उतर गया.

शादी के बाद कीचड़ में लेटकर पति-पत्नी ने कराया फोटोशूट, वायरल हुईं खूबसूरत Photos

लॉस एंजिल्स में टेलीविजन स्टेशन एबीसी -7 ने टेकऑफ़ के बाद विमान का वीडियो टेलिकास्ट किया, जिसमें दाहिने इंजन से आग की लपटें और धुआं निकलते दिखा. एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि विमान स्थानीय समयानुसार दोपहर 12 बजे उतरा और लॉस एंजिल्स फायर डिपार्टमेंट वहां पहुंच गया. प्लेन के इंजन में खराबी की वजह का अभी तक पता नहीं लग पाया है. इस घटना से अन्य उड़ाने प्रभावित नहीं हुईं.

टिप्पणियां

नर्स ने मरीज की नकल करते हुए बनाया TikTok Video, लोगों ने किया ट्रोल

फिलीपीन एयरलाइंस के प्रवक्ता सिएलो विलालुना ने कहा कि फ्लाइट क्रू ने विमान के दूसरे इंजन में धुआं देखा और इमरजेंसी लैंडिंग की घोषणा की और हवाईअड्डे पर लौट आया. सभी यात्री सुरक्षित और स्वस्थ हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान को देखकर सारा अली खान ने किया 'आदाब' तो भाईजान ने लगाया गले- देखें Video

Advertisement