लॉस एंजिल्स के पायलट ने वीडियो में कैद किया हवा में उड़ता ‘जेटपैक मैन’, Viral हो रहा Video

लॉस एंजिल्स में एक पायलट ने एक हैरान करने वाला वीडियो बनाया है. इस वीडियो में हवा में कई हजारों की फुट की ऊंचाई पर एक जेटपैक मैन उड़ता हुआ नज़र आ रहा है.

लॉस एंजिल्स के पायलट ने वीडियो में कैद किया हवा में उड़ता ‘जेटपैक मैन’, Viral हो रहा Video

लॉस एंजिल्स के पायलट ने वीडियो में कैद किया हवा में उड़ता ‘जेटपैक मैन’, Viral हो रहा Video

लॉस एंजिल्स में एक पायलट ने एक हैरान करने वाला वीडियो बनाया है. इस वीडियो में हवा में कई हजारों की फुट की ऊंचाई पर एक जेटपैक मैन उड़ता हुआ नज़र आ रहा है. वीडियो कैलिफोर्निया में लॉस एंजिल्स हवाई अड्डे के चारों ओर जेटपैक में एक आदमी को कई बार उड़ते हुए देखा जा रहा है.

Popular Mechanics के अनुसार, इस रहस्यमय जेटपैक आदमी को पहली बार अगस्त में देखा गया था, जो 3,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था, और फिर अक्टूबर में, इस बार ये 6,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था.

21 दिसंबर को ये वीडियो एक स्लिंग पायलट द्वारा कैप्चर किया गया था. जिसमें उड़ती हुई एक चीज नज़र आ रही है, जिसे देखकर यही प्रतीत हो रहा है कि ये जेटपैक पहने हुए कोई आदमी है. ये वीडियो स्लिग पायलट एकैडमी के एक फ्लाइट इंस्ट्रक्टर ने करीब 3000 फीट की ऊंचाई से कैप्चर किया है.

इस वीडियो को देखकर तो लग रहा है कि ये जेटपैक पहने कोई आदमी हवा में उड़ रहा है, लेकिन ये कोई ड्रोन या फिर कोई दूसरी चीज भी हो सकती है. बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब तक ये वीडियो 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

घटना के दौरान शामिल पायलटों में से एक ने द वार ज़ोन को बताया, कि वे पालोस वर्डेस और कैटलिना द्वीप के बीच अभ्यास क्षेत्र में उड़ रहे थे जब उन्होंने देखा कि जेटपैक में एक आदमी दिखाई दे रहा है जो उनकी ओर उड़ रहा था. हवा में उड़ती हुई वो चीज गायब होती इससे पहले उन्होंने उसे अपने कैमरे में कैद कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एफबीआई, स्थानीय पुलिस और संघीय उड्डयन प्रशासन ने सितंबर में 'जेटपैक मैन' को वापस देखे जाने की जांच की घोषणा की थी.  हालांकि, यह पहली बार है कि रहस्यमयी एयरोनॉट को कैमरे पर कैद किया गया है.