NDTV Khabar

रॉन्ग नंबर से 'स्पेशल' युवक-युवती में हुआ प्यार, ऐसे धूमधाम से हुई शादी की सब रह गए हैरान

अंधजन पुनर्वास केंद्र की मदद से रोजिना माउंटआबू पहुंच गई. यहां के पूर्व पार्षद और लोगों ने चंदा इक्ट्ठा कर चंदन और रोजिना की धूमधाम से शादी कराई. पार्षद ने ही रोजिना का कन्यादान किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रॉन्ग नंबर से 'स्पेशल' युवक-युवती में हुआ प्यार, ऐसे धूमधाम से हुई शादी की सब रह गए हैरान

शादी के बाद चंदन और रोजिना ने कहा कि वे दोनों देख नहीं सकते हैं, इसलिए मन की नजर से एक-दूसरे को देखेंगे.तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. रांग नंबर लगा, बातचीत से प्रेम बढ़ा, माउंटआबू का युवक और असम की युवती
  2. मोबाइल पर एक गलत नंबर ने दो दिव्यांगों को बनाया हमसफर
  3. पूर्व पार्षद ने किया कन्यादान, युवती के घरवाले नहीं थे शादी को तैयार
नई दिल्ली: किसी ने सच ही कहा है कब और किससे प्यार हो जाए कोई नहीं जानता. यह बात एक बार फिर से राजस्थान के सिरोही जिले के माउंटआबू में सच साबित हुआ है. इस लव स्टोरी में खास बात यह है कि युवक-युवती दोनों 'स्पेशल' हैं. इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि लड़की असम की है और लड़का राजस्थान का है. दोनों ने अपनी लवस्टोरी पर मुहर लगाते हुए शुक्रवार को शादी रचा ली. इस स्पेशल जोड़े की शादी को धूमधाम से कराया गया. इसमें जो भी पहुंचा उसकी जुबान पर बस एक ही बात थी- 'रब ने बना दी जोड़ी.'

टिप्पणियां
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब डेढ़ साल पहले माउंटआबू में रहने वाले चंदन सिंह उर्फ सोनू किसी को कॉल लगा रहे थे, तभी वह रॉन्ग नंबर लग गया. माउंटआबू के चंदन की कॉल असम के रोजिना को लगी थी. रॉन्ग नंबर से शुरू हुई बातचीत दोनों के बीच कब प्यार में बदल गई इसका उन्हें भी अंदाजा नहीं है. बातचीत बढ़ी तो पता चला की दोनों 'स्पेशल' हैं. 

दिल्ली के अंधजन पुनर्वास केंद्र के हॉस्टल में दोनों की पहली बार मुलाकात हुई. कुछ महीने पहले दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. हालांकि रोजिना के घरवाले इस रिश्ते को लेकर तैयार नहीं थे. अंधजन पुनर्वास केंद्र की मदद से रोजिना माउंटआबू पहुंच गई. यहां के  पूर्व पार्षद और लोगों ने चंदा इक्ट्ठा कर चंदन और रोजिना की धूमधाम से शादी कराई. पार्षद ने ही रोजिना का कन्यादान किया. इस शादी में काफी संख्या में मेहमान बुलाए गए थे. सभी ने इस अनोखे जोड़े को उपहार देने के साथ इनके सुखद जीवन की कामना की. शादी के बाद चंदन और रोजिना ने कहा कि वे दोनों देख नहीं सकते हैं, इसलिए मन की नजर से एक-दूसरे को देखेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement