लड़के के दोनों पैर नहीं, लड़की का एक हाथ नहीं, लेकिन एक दूसरे से करते हैं बेशुमार प्यार, दिल छू लेगी यह Love Story, देखें Video

इस वीडियो में दो दिव्यांग प्यार की एक नई परिभाषा लिखते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहे युवक के जहां दोनों पैर नहीं हैं, वहीं लड़की का एक हाथ नहीं हैं.

लड़के के दोनों पैर नहीं, लड़की का एक हाथ नहीं, लेकिन एक दूसरे से करते हैं बेशुमार प्यार, दिल छू लेगी यह Love Story, देखें Video

यह लव स्टोरी देख कर नहीं रुकेंगे आंसू.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर हर रोज कई वीडियो शेयर किए जाते हैं. कुछ वीडियो फनी होते हैं जो आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं और आप उन्हें कई बार रिपीट करके देखते हैं. कई वीडियो आपको दिलचस्प नहीं लगते और आप उन्हें स्किप कर देते हैं, पर कई वीडियो ऐसे होते हैं जो आपको हंसाते नहीं पर सीधे आपके दिल में उतर जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर सामने आया है. यह वीडियो आपका दिल छूने के साथ ही आपको भावुक भी कर देगा. 

रुला देगी यह लव स्टोरी 
इस वीडियो में दो दिव्यांग प्यार की एक नई परिभाषा लिखते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहे युवक के जहां दोनों पैर नहीं हैं, वहीं लड़की का एक हाथ नहीं हैं. वीडियो में लड़का और लड़की बाजार जाने की तैयारी कर रहे हैं. लड़का अपने साथी की सैंडल की क्लिप लगाता है, वहीं लड़की ने पीठ में एक टोकरी बांध रखी है. लड़की उस लड़के को उठाकर एक टेबल पर बिठाती है और वो लड़का उसकी पीठ से बंधी टोकरी में बैठ जाता है और दोनों मार्केट जाते हैं. 

रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज 
वीडियो के दूसरे हिस्से में दोनों प्रेमी गार्डन में नजर आ रहे हैं. लड़का अपनी टीशर्ट की कॉलर में फूल छुपाकर लाता है और अपनी प्रेमिका को फूल देकर प्रपोज करता है. इसके बाद खुशी से झूमती लड़की उसे गोद में उठा लेती है. वीडियो के अन्य हिस्से में लड़की अपने पार्टनर को सीढ़ी चढ़ाते हुए नजर आ रही है पर प्रेमिका को थकता देख युवक उतर जाता है और खुद ही सीढ़ी चढ़ने लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आईपीएस अधिकारी Rupin Sharma ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. अगर आपको लगता है कि आपका जीवन बहुत कठिन है तो यह वीडियो आपकी सोच बदल देगा.