भारत में क्रिकेट मैच देखने आया अफगानिस्तान से 8 फीट लंबा फैन, नहीं मिला होटल तो पुलिस ने किया ऐसा

आठ फुट से अधिक लंबा अफगान क्रिकेट प्रशसंक अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज क्रिकेट श्रृंखला में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है और क्रिकेट प्रेमी उसके साफ सेल्फी खिंचवा रहे हैं.

भारत में क्रिकेट मैच देखने आया अफगानिस्तान से 8 फीट लंबा फैन, नहीं मिला होटल तो पुलिस ने किया ऐसा

पुलिस की मदद से मिला आठ फुट लंबे अफगान क्रिकेट प्रेमी को होटल में कमरा.

आठ फुट से अधिक लंबा अफगान क्रिकेट प्रशसंक अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज क्रिकेट श्रृंखला में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है और क्रिकेट प्रेमी उसके साफ सेल्फी खिंचवा रहे हैं. यह प्रशंसक तब सुर्खियों में आया जब उसकी अत्यधिक लंबाई को देखकर उसे होटलों में कमरा देने से इनकार कर दिया गया. हालांकि, बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से उसे कमरा मिल गया.

शिकार के बाद आराम करने के लिए नदी में कूदा बाघ, चट्टानों में फंसा और फिर हुआ ऐसा...

काबुल निवासी शेर खान मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी पहुंचा जो आठ फुट दो इंच लंबा है. वह यहां अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच क्रिकेट मैच देखने आया है. उसकी लंबाई को देखते हुए राजधानी के होटल मालिकों ने उसे अपने यहां कमरा देने से इनकार कर दिया. इससे परेशान खान नाका थाने पहुंचा और मदद मांगी.

डॉक्‍टरों ने Himesh Reshammiya के गाने पर किया 'कब्ज वाला डांस', बोले- 'एक बार आजा...' देखें Video

इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ''वह (खान) हमारे पास मदद मांगने आया क्योंकि उसकी लंबाई के चलते कोई होटल मालिक उसे कमरा नहीं दे रहे था. बाद में पुलिस की मदद से नाका इलाके के एक होटल में उसके लिए कमरे का इंतजाम किया गया.'' पुलिस ने उसके पासपोर्ट और वीजा की जांच भी की जो सब ठीक पाए गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ranveer Singh ने ट्वीट कर पूछा मोबाइल नंबर तो महाराष्ट्र पुलिस ने दिया मजेदार जवाब

शेर खान कल इकाना स्टेडियम में मैच देखने भी पहुंचा और वहां दर्शकों के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहा. क्रिकेट प्रेमियों ने उसके साथ सेल्फी ली.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)