धोनी का छक्का फिर हुआ वायरल, VIDEO ने ताज़ा कर दी 28 साल बाद मिले वर्ल्ड कप की याद

वीडियो में सुशांत के हाव-भाव एकदम धोनी जैसे हैं. छक्का मारते ही युवराज सिंह का धोनी को गले लगाना. सचिन तेंदुलकर का धोनी को गले लगाना और हरभजन सिंह का 28 साल बाद टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर खुशी से रो जाना, ये सब देखा जा सकता है.

धोनी का छक्का फिर हुआ वायरल, VIDEO ने ताज़ा कर दी 28 साल बाद मिले वर्ल्ड कप की याद

वर्ल्ड कप जीतने के बाद MS Dhoni ने किया था ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीप के कैप्टन कूल ने नाम से फेमस महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) पर बनी फिल्म 'धोनी' (Dhoni) किसे याद नहीं होगी? फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने धोनी का जबरदस्त किरदार निभाया. फिल्म को देखकर धोनी के फैन्स ये अंदाज़ा ही नहीं लगा पाए कि फिल्म में उनके कैप्टन कूल धोनी नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत हैं. बैट पकड़ने के अंदाज़ से लेकर छक्का मारने और हैट हटाने के स्टाइल तक सब कुछ वैसा ही था, जैसा कि फैन्स ने सालों पहले लाइव देखा था. 

India Vs Australia: पंड्या के जाल में फंसा ये खिलाड़ी, चालाकी से उड़ा दी गिल्लियां, देखें VIDEO

अब सुशांत ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मुम्बई में श्रीलंका और टीम इंडिया के बीच हुए 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान धोनी एक छक्का लगाते हुए टीम इंडिया को जीता देते हैं. सुशांत ने इसी सीन का वीडियो शेयर किया. इसमें ऊपर की तरह फिल्म का सीन और नीचे की तरफ रीयल सीन देखा जा सकता है. 

ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाने के बाद भी हारा भारत, सहवाग बोले- GST लगाकर दिया टारगेट​
 

kibith58

वर्ल्ड कप 2011 में इंडिया और श्रीलंका के बीच मैच के दौरान आखिरी बॉल छक्का मारते धोनी

आप इस वीडियो में देखें की सुशांत सिंह राजपूत के हाव-भाव एकदम धोनी जैसे हैं. इसके साथ छक्का मारते ही युवराज सिंह का धोनी को गले लगाना. ड्रेसिंग रूम में टीम और कोच का उछल जाना. धोनी का श्रीलंका के प्लेयर्स से हाथ मिलाना. सचिन तेंदुलकर का धोनी को गले लगाना, विराट कोहली और युवराज सिंह का खुशी से चिल्लाना और हरभजन सिंह का 28 साल बाद टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर खुशी से रो जाना, ये सब देखा जा सकता है. 

IND vs AUS: ससुराल में शिखर का धमाल, विराट कोहली को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 7 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होने वाली फिल्म केदारनाथ में नज़र आने वाले हैं. इसमें वो सैफ अली खान और अमृता सिंह की बड़ी बेटी सारा अली खान के साथ काम कर रहे हैं. सारा की यह पहली फिल्म है. वहीं, महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल रेस्ट पर हैं और जल्द ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे सीरिज़ में नज़र आ सकते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप भी देखिए टीम इंडिया को 28 साल बाद 2011 में वर्ल्ड कप दिलाने वाले इस मूमेंट की खास वीडियो. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on