NDTV Khabar

आसमान से गिरा रहस्यमयी पत्थर, चुम्बक भी चिपक रहा है इससे, लोगों में मची हलचल, देखें VIDEO

बिहार के मधुबनी जिले के लौकही प्रखंड के गांव के एक खेत मे आसमान से एक अजीबोगरीब पत्थर गिरने का मामला सामने आया है. आसमान से पत्थर गिरने के बाद इलाके में इसको लेकर कौतूहल बना हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आसमान से गिरा रहस्यमयी पत्थर, चुम्बक भी चिपक रहा है इससे, लोगों में मची हलचल, देखें VIDEO

आसमान से गिरा रहस्यमयी पत्थर, वायरल हुआ VIDEO

बिहार के मधुबनी जिले के लौकही प्रखंड के गांव के एक खेत मे आसमान से एक अजीबोगरीब पत्थर गिरने का मामला सामने आया है. आसमान से पत्थर गिरने के बाद इलाके में इसको लेकर कौतूहल बना हुआ है. इस पत्थर का वजन करीब 15 किलो बताया जा रहा है. फिलहाल जिला प्रशासन ने इस पत्थर को जब्त कर जिला कोषागार में रखा है. जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा है कि इसे फिजिकल जांच के लिए लेबोरेटरी भेजा जाएगा.

दूल्हे ने शादी से पहले एक्स-गर्लफ्रेंड को लिखी ऐसी बात, फूट-फूटकर रोने लगी लड़की

घटना सोमवार दोपहर बाद कि है. बताया जा रहा है कि लौकही प्रखंड के कोरियाही गांव के एक खेत में कुछ किसान काम कर रहे थे इसी दौरान तेज आवाज के साथ आसमान से ये पत्थर खेत मे आकर गिरा. जहां ये पत्थर गिरा वहां करीब 4 फ़ीट का गड्ढा बन गया. जिस वक्त ये घटना घटी तब हल्की बारिश हो रही थी. जिलाधिकारी ने बताया कि जब ये पत्थर गिरा तब ये गर्म था.

Chandrayaan-2 को लेकर हरभजन सिंह ने किया ऐसा ट्वीट, भड़क गए लोग, बोले- शर्म आनी चाहिए...


देखें VIDEO:

पत्थर के खेत के पानी में गिरने के बाद उससे वाष्प निकलने लगा था. इस पत्थर में लौह अयस्क भी है क्योंकि जब इसमें चुम्बक को सटाया जाता है तो चुम्बक इस पत्थर में चिपक जाता है. जब इस घटना की सूचना गांव में फैली तो इस अजीबोगरीब पत्थर को देखने इलाके के लोग उस खेत में पहुंच गए. बाद में लौकही थाना की पुलिस को भी सूचना दी गई.

टिप्पणियां

आतंकियों ने अगवा कर जवान की हत्या की थी, अब भाइयों ने बदला लेने के लिए ज्वाइन की आर्मी, पिता बोला- 'धोखे से मारा, अब..'

थानाध्यक्ष ने पत्थर को जब्त कर जिला प्रशासन के सुपुर्द कर दिया. जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने बताया कि इस पत्थर का वजन करीब 15 किलो है और इसे तत्काल जिला कोषागार में सुरक्षित रखा गया है. विभागीय निर्देश के बाद इसे फिजिकल जांच के लिए लेबोरेटरी भेजा जाएगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement