चार्जिंग पर लगा था मोबाइल, अचानक फटी बैटरी, खेल रहे बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चार्जिंग के दौरान मोबाइल की बैटरी फटने से एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

चार्जिंग पर लगा था मोबाइल, अचानक फटी बैटरी, खेल रहे बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा

मोबाइल की बैटरी फटने से बच्चे की मौत.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चार्जिंग के दौरान मोबाइल की बैटरी फटने से एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई. यह घटना बुधवार शाम की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बदनावर थाना क्षेत्र के वडलीपाडा गांव में बुधवार की दोपहर को नंदू के घर में मोबाइल चार्जिंग पर लगा था.

International Yoga Day 2019: पीएम नरेंद्र मोदी ने सिखाया ताड़ासन, जानिए इसके फायदे

अचानक मोबाइल में विस्फोट हुआ और वहां खेल रहा उसका 10 वर्षीय बेटा लखन उसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया. लखन को गंभीर हालत में बदनावर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. 

भारत-साउथ अफ्रीका मैच में दिखा पीएम नरेंद्र मोदी का 'चेहरा', एमएस धोनी की पत्नी देखकर रह गईं हैरान

Newsbeep

बताया गया है कि, जब यह विस्फोट हुआ उस समय लखन की मां कमला बाई पानी भरने गई थी. विस्फोट की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए. इस विस्फोट की चपेट में आए लखन का चेहरा और दोनों पंजे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था. पुलिस ने मौके से मोबाइल के टुकड़े इत्यादि बरामद किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट-आईएएनएस)