जब लड़कियों ने घुमाया लट्ठ, मंत्री जी को आया जोश, ऐसा चलाया लट्ठ की Video हो गया Viral

मप्र के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव बीच बाजार में हाथ में लट्ठ लेकर कलाबाजियां करते नजर आए। ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई मंत्री लट्ठ के साथ कलाबाजियां करता दिख जाए। मंत्री यादव ने रविवार को उज्जैन के टावर चौक पर भीड़ भरे इलाके में युवतियों के सामने जमकर लट्ठ चलाया।

जब लड़कियों ने घुमाया लट्ठ,  मंत्री जी को आया जोश, ऐसा चलाया लट्ठ की Video हो गया Viral

शिक्षा मंत्री मोहन यादव उज्जैन के टावर चौक पर महिला खिलाड़ियों द्वारा सेल्फ डिफेंस का प्रदर्शन कार्यक्रम में पहुंचे थे.

उज्जैन। मप्र के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव बीच बाजार में हाथ में लट्ठ लेकर कलाबाजियां करते नजर आए। ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई मंत्री लट्ठ के साथ कलाबाजियां करता दिख जाए। मंत्री यादव ने रविवार को उज्जैन के टावर चौक पर भीड़ भरे इलाके में युवतियों के सामने जमकर लट्ठ चलाया। मंत्री को लट्ठ चलाते देख वहां खड़े लोग चकित रह गए। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल रविवार को प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव उज्जैन के टावर चौक पर महिला खिलाड़ियों द्वारा सेल्फ डिफेंस का प्रदर्शन कार्यक्रम में पहुंचे थे।

युवतियों का बढ़ाया हौंसला 

यहां युवतियों ने अपने करतब दिखाए और लट्ठ भी चलाया। युवतियों को लट्ठ चलाते देख मंत्री यादव ने भी लट्ठ लेकर अपनी कलाबाजियां दिखानी शुरू कर दी। वहां मौजूद लोग यह देखकर चकित रह गए। इस कार्यक्रम में शामिल होने आए मंत्री यादव ने उज्जैन में इंटरनेशनल स्तर का स्टेडियम बनने की बात कही है। यादव ने कहा कि मंगलवार को शहर के नाना खेड़ा स्टेडियम की खाली पड़ी जमीन पर इंटरनेशनल स्तर का स्टेडियम बनने का भूमिपूजन किया जाएगा। यह स्टेडियम करीब 20 बीघा जमीन में तैयार किया जाएगा। इस स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक, फुटबाल मैदान, लान टेनिस कोर्ट और मलखंभ अकादमी के साथ खिलाड़ियों के लिए आवास भी तैयार किया जाएगा। मंत्री यादव ने कहा कि यह उज्जैन के लिए बड़ी सौगात है। पूरे 7 करोड़ रुपए की लागत से इस स्टेडियम को तैयार किया जा रहा है। मंगलवार को इस स्टेडियम का भूमिपूजन किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साइकिल रैली…
स्टेडियम के भूमिपूजन से पहले यह सभी कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। रविवार शाम को युवतियों द्वारा सेल्फ डिफेंस के मूव्स दिखाए गए। इस कार्यक्रम में युवतियों ने लट्ठ और तलवार चलाकर कलाबाजियां दिखाईं। वहीं आज यानी सोमवार सुबह 10 बजे नानाखेड़ा स्टेडियम से शहीद पार्क तक साइकिल और वाहन रैली भी निकाली.