Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शराब पीने के बाद बेटा करता था परिवार को परेशान, गुस्से में पिता ने उठाई कुल्हाड़ी और...

मध्य प्रदेश के सागर जिले में बेटे की शराब पीने और परिवार के सदस्यों को परेशान करने की हरकतों से एक पिता इतना आजिज आ गया कि उसने बेटे को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया.

शराब पीने के बाद बेटा करता था परिवार को परेशान, गुस्से में पिता ने उठाई कुल्हाड़ी और...

मध्य प्रदेश के सागर जिले में बेटे की शराब पीने और परिवार के सदस्यों को परेशान करने की हरकतों से एक पिता इतना आजिज आ गया कि उसने बेटे को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गोपालगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले संतोष गंगेले अपने बेटे अभय गंगेले, जो पुलिस आरक्षक (कांस्टेबल) के पद पर पदस्थ था, की आदतों से बहुत परेशान थे.

रात भर पत्नी मोबाइल पर देखती थी Videos, पति उठा औग गुस्से में कर दिया ये काम

अभय की शराब पीने की आदत और प्रताड़ित करने की हरकतों से हर कोई परेशान रहता था. बुधवार रात भी अभय ने शराब पीकर हंगामा किया. इससे पिता संतोष गंगेले आपा खो बैठे और उन्होंने कुल्हाड़ी से अभय पर हमला बोल दिया, जिससे अभय की मौत हो गई. गोपालगंज थाने के प्रभारी अभिषेक वर्मा के गुरुवार को बताया, "आरोपी संतोष गंगेले को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.'

महिला के आंखों के अंदर से मिली 4 जिंदा मधुमक्खियां, आंसू पीकर थीं जिंदा, देखें VIDEO

बताया गया है कि अभय की पदस्थापना छतरपुर जिले में थी, मगर इन दिनों वह निलंबित चल रहा था और ज्यादातर सागर में ही रहता था. वह आए दिन शराब पीकर परिवार के सभी सदस्यों को तरह-तरह से परेशान करता था. कई बार तो मारपीट तक कर देता था.