NDTV Khabar

बंगले में सो रहे थे जज साहब और सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर चोर काट ले गए चंदन के पेड़

पांच चोरों का एक गैंग जिला कोर्ट के जज के घर में घुस गया और चार चंदन के पेड़ों को काटकर ले गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बंगले में सो रहे थे जज साहब और सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर चोर काट ले गए चंदन के पेड़

प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश :

रीवा जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने बताया कि पांच चोरों का एक गैंग जिला कोर्ट के जज के घर में घुस गया और चार चंदन के पेड़ों को काटकर ले गया. यह घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात को हुई. बदमाशों ने जज के सुरक्षाकर्मी को बंदूक की नोक पर धमकी भी दी. इस मामले में जज के सुरक्षाकर्मी बुद्धि लाल कोल ने शिकायत भी दर्ज कराई है. सीनियर पुलिस अधिकारी शिवेंद्र सिंह ने कहा, 'शिकायत के अनुसार सबसे पहले एक चोर, जज अरुण कुमार सिंह के बंगले में घुस गया. इस चोर ने सुरक्षाकर्मी कोल को देसी कट्टे से धमकाया. बाद में चार और चोर आ गए और सुरक्षाकर्मी को बंदी बना लिया.'

चल रही थी रस्में, सभी थे तैयार... फिर हुआ कुछ ऐसा कि बिना फेरे लिए दूल्हा हुआ फरार

पुलिस ने बताया, '10 मिनट के अंदर चोर पेड़ों को काटकर ले गए. जिस समय ये घटना हुई, उस समय बंगले में चार गार्ड मौजूद थे. हालांकि चोरों ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया.' पुलिस ने कहा, 'जिस समय चोरी हुई, उस समय जज और उनका परिवार सो रहा था.' सिंह का कहना है कि चोर यूपी के कन्नौज से संबंधित हो सकते हैं. 


टिप्पणियां

कबड्डी मैच में खिलाड़ी ने चालाकी से ऐसे किया विरोधी को चित, आनंद महिंद्रा बोले- 'नहीं देखा कभी ऐसा...' देखें Video

सीएसपी ने कहा कि इससे पहले रीवा पुलिस ने कन्नौज के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था. ये लोग चंदन के पेड़ काटने में शामिल थे. उन्होंने कहा कि चंदन के पेड़ों का उपयोग इत्र बनाने में और धूपबत्ती बनाने में किया जाता है. इनकी कीमत 3 से 5 लाख रुपए भी होती है. पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement