NDTV Khabar

खेत के मालिक ने किसान से कहा- 'जला दो घासफूस...' अंदर खेल रहे थे तेंदुए के 5 बच्चे और फिर...

एक चौंकाने वाली घटना के तहत महाराष्ट्र में कृषि मजदूरों द्वारा गन्ने के खेत में घासफूस में आग लगा दिये जाने पर तेंदुए के पांच शावक मर गये. मजदूरों को वहां इन शावकों के होने का पता नहीं था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेत के मालिक ने किसान से कहा- 'जला दो घासफूस...' अंदर खेल रहे थे तेंदुए के 5 बच्चे और फिर...

महाराष्ट्र में गन्ने के खेत में घासफूस के साथ तेंदुए के पांच शावकों की हुई जलकर मौत.

एक चौंकाने वाली घटना के तहत महाराष्ट्र में कृषि मजदूरों द्वारा गन्ने के खेत में घासफूस में आग लगा दिये जाने पर तेंदुए के पांच शावक मर गये. मजदूरों को वहां इन शावकों के होने का पता नहीं था. पुलिस ने बताया कि पुणे में जून्नार तहसी के अवासारी गांव में बुधवार को गन्ने के खेत में तेंदुए के पांच शावक मृत मिले. सभी महज तीन हफ्ते के थे.

IPL 2019: एमएस धोनी को देख लड़की ने छुए पैर, दादी देखकर हो गई भावुक, देखें VIDEO

एक मजदूर ने कहा, 'हम फसल काटने गये थे. खेत मालिक ने हमसे खेत के घासफूस को जला देने को कहा और हमने वही किया. हमें पता ही नहीं था कि वहां तेंदुए के शावक हैं.' मानचार थाने के एक अधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया कि कम से कम तीन हफ्ते पहले ही गन्ने के इस खेत में इन शावकों का जन्म हुआ था.

पोते को पढ़ाते-पढ़ाते करोड़पति बन गईं दादी, किताब के अंदर से मिला 'खजाना', जानिए क्या है मामला


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि मजदूरों ने घासफूस जलाने की कोशिश की जिसके बाद लपटें उठने लगीं, उसी बीच कुछ लोगों को वहां शावक नजर आये और तब अग्निशमन विभाग, पुलिस एवं वन विभाग को सूचना दी गयी. लेकिन तबतक देर हो गयी और शावक जलकर मर गये. इन मरे हुए शावकों को पोस्टमार्टम के बाद वन विभाग के अधिकारियों को सौंप दिया गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement