68 साल की महिला साड़ी पहनकर चढ़ गई पहाड़ी पर, ऊपर पहुंची तो लोग बजाने लगे सीटियां - देखें Viral Video

महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक किले (Harihar Fort) के ऊपर खड़ा ट्रेक पूरा करने के बाद एक 68 वर्षीय महिला (68 Year Old Woman) की वाहवाही हुई. ट्विटर (Twitter) पर इसका वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

68 साल की महिला साड़ी पहनकर चढ़ गई पहाड़ी पर, ऊपर पहुंची तो लोग बजाने लगे सीटियां - देखें Viral Video

Viral Video: 68 साल की महिला साड़ी पहनकर चढ़ गई पहाड़ी पर, ऊपर पहुंची तो लोग बजाने लगे सीटियां

महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक किले (Harihar Fort) के ऊपर खड़ा ट्रेक पूरा करने के बाद एक 68 वर्षीय महिला (68 Year Old Woman) की वाहवाही हुई. ट्विटर (Twitter) पर इसका वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला नासिक (Nashik) के हरिहर किले (Harihar Fort) की सीढ़ियों के जरिए चढ़ रही हैं. किले में पहुंचने के लिए काफी तंग रास्ता बनाया गया है. कई जगहों पर इसकी चढ़ाई 80 डिग्री से भी ज्यादा है. खड़ी चढ़ाई पेशेवरों के लिए भी चुनौतीपूर्ण हो सकती है, लेकिन यह 68 वर्षीय महिला ने इस चुनौती का सामना किया और पूरा किया. ऊपर पहुंचने के बाद वो मुस्कुराई और लोगों ने उनके लिए तालियां बजाईं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि 68 वर्षीय महिला ने साड़ी पहनी हुई है. साड़ी में पहाड़ चढ़ना काफी मुश्किल होता है. लेकिन उनको देखकर यह बहुत आसान लग रहा था. जैसे ही वो किले के अंदर पहुंचीं तो लोग तालियां और सीटियां मारने लगे. वहां मौजूद लोगों ने उनका शानदार स्वागत किया. कई लोगों ने वीडियो रिकॉर्ड भी किया, जिसको ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है.

वीडियो को महाराष्ट्र सूचना केंद्र के उप निदेशक दयानंद कांबले ने ट्विटर पर पोस्ट किया था. उन्होंने क्लिप साझा करते हुए लिखा, 'जहां चाह वहां राह... 'माऊली' को बड़ा सैल्यूट.'

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो के अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने महिला को आशा अंबेड के रूप में पहचाना और कठिन चढ़ाई को पूरा करने के लिए उसकी प्रशंसा की. एक यूजर ने लिखा, 'इन्होंने साबित कर दिया कि एज इज़ जस्ट ए नंबर.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'देखकर मजा आ गया. बहुत खूब...'