NDTV Khabar

परीक्षा के समय बार-बार कॉल कर परेशान करती थी गर्लफ्रेंड, फेल हुआ तो मांगे साल भर के पैसे और फिर...

गर्लफ्रेंड के चक्कर में एक शख्स फेल हो गया. जिसके बाद उसने गर्लफ्रेंड से साल भर के पैसे मांग लिए. लड़की बॉयफ्रेंड के इलजाम से इतनी परेशान हो गई कि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी और उसे गिरफ्तार करा दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
परीक्षा के समय बार-बार कॉल कर परेशान करती थी गर्लफ्रेंड, फेल हुआ तो मांगे साल भर के पैसे और फिर...

महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. यूपीएससी टॉपर ने जहां अपनी सफलता का श्रेय गर्लफ्रेंड को दिया था तो वहीं एक मामला ऐसा सामने आया है जहां गर्लफ्रेंड के चक्कर में एक शख्स फेल हो गया. जिसके बाद उसने गर्लफ्रेंड से साल भर के पैसे मांग लिए. लड़की बॉयफ्रेंड के इलजाम से इतनी परेशान हो गई कि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी और उसे गिरफ्तार करा दिया. 21 साल का स्टूडेंट बीएचएमएस (Bachelor of Homeopathic Medicine and Surgery) में फर्स्ट ईयर में पढ़ाई करता है. 

शख्स ने घोड़ी पर चढ़कर किया नागिन डांस, दूल्हे के मुंह में दबाया नोट और... देखें VIDEO

फर्स्ट ईयर में परीक्षा में वो कुछ खास नहीं कर पाया और फेल हो गया. जिसके कारण वो सेकंड ईयर में नहीं पहुंच सका. TOI की खबर के मुताबिक, खराब रिजल्ट को देखकर वो इतना गुस्सा गया कि उसने गर्लफ्रेंड पर आरोप लगा दिया कि पढ़ाई के दौरान परेशान करने की वजह से वो फेल हुआ.


मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे लोग, प्रियंका गांधी ने कार से उतरकर हाथ मिलाकर कहा- 'ऑल द बेस्ट...' देखें VIDEO

जिसके बाद लड़की ने ब्रेकअप करने का फैसला ले लिया. लड़की भी उसी की क्लास में पढ़ाई करती थी. लड़की ने बॉयफ्रेंड से बात करना बंद कर दिया और ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया. लेकिन लड़के ने उसको नहीं छोड़ा. वो बार-बार कॉल और मैसेज किया करता था और कॉलेज फीस के लिए पैसे मांगता था.

टिप्पणियां

13 साल की बच्ची ने लिखा उपन्यास, दिखाया सपनों का देश, जहां लोगों की जगह हैं सिर्फ बिल्लियां

पैसे मांगने के लिए वो धमकियां देता था और फेसबुक पर उसकी फोटो पोस्ट करता था. जिससे परेशान होकर लड़की पुलिस के पास पहुंच गई. जबरन वसूली, आपराधिक धमकी और धोखा देने के केस में पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement