Maharashtra Govt Formation: SC के आदेश के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #FloorTest, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

कांग्रेस-एनसीपी (Congress-NCP) और शिवसेना (Shiv Sena) ने महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाने के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagar Singh Koshiyari) के फैसले के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल की थी.

Maharashtra Govt Formation: SC के आदेश के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #FloorTest, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

फ्लोर टेस्ट को लेकर ट्विटर पर लोग लगातार कर रहे मजेदार ट्वीट्स. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र में सरकार (Maharashtra Government) के गठन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ट्विटर (Twitter) पर #FloorTest ट्रेंड कर रहा है और कई लोग इसे लेकर मजेदार मीम्स (Memes) और जोक्स शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें, सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अपने फैसले में कहा है कि, लोकतांत्रिक मूल्य स्थापित करने के लिए कोर्ट है और कोर्ट और संसदीय कार्यवाही के बीच बाउंड्री की जरूरत है. कोर्ट ने कहा कि फ्लोर टेस्ट की वीडियो रिकॉर्डिंग और लाइव टेलीकास्ट हो और यह सीक्रेट बैलेट से नहीं होगा. 

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र पर SC का आदेश- कल शाम 5 बजे से पहले हो फ्लोर टेस्ट

इसके बाद से ही ट्विटर पर लोग बुधवार को होने वाले फ्लोर टेस्ट  को लेकर जमकर ट्वीट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''SC का आदेश ऐसा है, जैसे शादी की डेट को प्रीपॉन्ड कर दिया गया है और अब तक शॉपिंग पूरी नहीं हुई है''. वहीं एक अन्य ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''SC के आदेश के बाद होटल हयात, लैमन ट्री और मैरियट की स्थिति अब ऐसी हो गई है''. 

यहां देखें ट्वीट्स


बता दें, कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना ने महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाने के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी. मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला आज के लिए सुरक्षित रख लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महाराष्ट्र की राजनीति आगे क्या मोड़ लेती है इसका फैसला अब फ्लोर टेस्ट के बाद ही होगा.