Drishyam फिल्म देखकर शख्स ने ऐसे लगाया 'गर्लफ्रेंड' के पति को ठिकाने, 10 फुट का गड्ढा खुदवाया और फिर...

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) शहर में तीन लोगों को पिछले साल दिसंबर में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने और अपराध छुपाने के लिए शव को दफनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है.

Drishyam फिल्म देखकर शख्स ने ऐसे लगाया 'गर्लफ्रेंड' के पति को ठिकाने, 10 फुट का गड्ढा खुदवाया और फिर...

Drishyam फिल्म देखकर शख्स ने ऐसे लगाया 'गर्लफ्रेंड' के पति को ठिकाने

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) शहर में तीन लोगों को पिछले साल दिसंबर में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने और अपराध छुपाने के लिए शव को दफनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अजय देवगन अभिनीत 2015 की फिल्म ‘‘दृश्यम” से प्रेरित आरोपियों ने यहां कापसी इलाके के एक ढाबे के पिछले हिस्से में पंकज दिलीप गिरामकर के शव को उसकी मोटरसाइकिल के साथ दफना दिया था.

बीजेपी नेता ने की प्रेमिका की हत्या और धोखा देने के लिए 'दृश्यम' की तरह गाड़ दिया कुत्ते का शव

गिरामकर हल्दीराम कंपनी में बतौर इलेक्ट्रिशियन काम करता था. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) नीलेश भारने ने रविवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि मुख्य आरोपी ढाबे के मालिक अमरसिंह उर्फ लालू जोगेंद्रसिंह ठाकुर (24) का गिरामकर की पत्नी के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध था.

अजय देवगन की 'दृश्यम' देखने के बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'ज़रूर देखें'

ठाकुर से अपनी पत्नी को दूर रखने के लिए गिरामकर पड़ोस के वर्धा जिले में रहने चला गया था. वह 28 दिसंबर को ढाबे पर पहुंचा और आरोपी से प्रेम संबंध खत्म करने को कहा। इसके चलते दोनों के बीच झगड़ा हो गया और ठाकुर ने हथौड़े से गिरामकर के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी.

कमल हासन ने की लोगों से अपील, हेलमेट पहनना न भूलें

अधिकारी ने बताया कि ठाकुर ने रसोइये और अन्य सहयोगी की मदद से 10 फुट का एक गड्ढा खुदवाकर गिरामकर के शव को दफना दिया था. पुलिस ने ठाकुर, उसके रसोइये मनोज उर्फ रामप्रवेश तिवारी (37) और अन्य सहयोगी तुषार राकेश डोंगरे (28) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 , 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com