NDTV Khabar

सेक्स चेंज कराने के लिए लड़के ने घर से चुराए गहने, बार डांसर बनने का था सपना

14 साल के लड़के ने सेक्स चेंज कराने के लिए आंटी के घर से 500 ग्राम सोना चुरा लिया और भाग गया. सेक्स चेंज सर्जरी के लिए उसने सोना चुराया था. सेक्स चेंज भी इसलिए कराना था क्योंकि उसे बार डांसर बनना था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेक्स चेंज कराने के लिए लड़के ने घर से चुराए गहने, बार डांसर बनने का था सपना

फाइल फोटो

Maharashtra के Nagpur में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 14 साल के लड़के ने सेक्स चेंज कराने के लिए आंटी के घर से 500 ग्राम सोना चुरा लिया और भाग गया. सेक्स चेंज सर्जरी के लिए उसने सोना चुराया था. सेक्स चेंज भी इसलिए कराना था क्योंकि उसे बार डांसर बनना था. वो बार डांसर की लाइफस्टाइल से काफी प्रभावित हो चुका था. 8वीं क्लास में पढ़ने वाला लड़का अपने मामा के घर रहता था. क्योंकि उसकी मां किसी ओर शख्स के साथ रहने लगी थी. मां के चले जाने के बाद मामा-मामी उसका ध्यान रख रही थे. 

पुरुषों को नहीं महिलाओं को देखकर आकर्ष‍ित होती थी लेडी अफसर, फिर किया कुछ ऐसा

ये घटना 7 अगस्त को हुई. Times of India की खबर के मुताबिक, 'पुलिस ने कहा- लड़के का संपर्क एक बार डांसर से हुआ था, जब वो अपनी मामी के घर आया था.' घर छोड़ने के बाद उसका संपर्क रेहाना धानावट से हुआ, जो एक बार डांसर थी. उसने सर्जरी कराने का वादा किया और क्वैटा कोलोनी के पास रुकने के लिए कहा. बार डांसर ने लड़के को कुछ दिन वहीं रखा फिर कुछ दिन बाद मुंबई ले गई. बार डांसर लड़के का सेक्स चेंज कराने के लिए डॉक्टर तलाश रही थी और सोना बेचने की फिराक में थी. महीने भर के बाद पुलिस ने लड़के को ढूंढ निकाला. वो मुंबई में रेहाना के घर रुका हुआ था. 17 सितंबर को पुलिस ने लड़के को पकड़ लिया. 


टिप्पणियां

इश्क की खातिर सेक्स चेंज कराने को तैयार था Bigg Boss का ये कंटेस्टेंट

सीनियर पुलिस अफसर संतोष खांडेकर ने कहा- लड़के को सरकारी शेल्टर होम में शिफ्ट कर दिया गया है. वो सेक्स चेंज कराने वाला था. उसके दोस्तों ने बताया कि उसे बार डांसर की लाइफस्टाइल काफी पसंद थी. पुलिस ने इस घटना में चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है. बता दें, लड़का सेक्स चेंज कराकर मुंबई शिफ्ट होने की फिराक में था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement