NDTV Khabar

सुसाइड नोट में लिखा- 'देखी थी बच्चे की मौत, अब वो मुझे बुला रहा है' फिर लटक गया पंखे से

Maharashtra के Nagpur में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. 19 वर्षीय इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने रविवार को दो पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुसाइड नोट में लिखा- 'देखी थी बच्चे की मौत, अब वो मुझे बुला रहा है' फिर लटक गया पंखे से

Nagpur में इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या.

Maharashtra के Nagpur में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. 19 वर्षीय इंजीनियरिंग स्टूडेंट ने रविवार को दो पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह पढ़ी तो सभी के होश उड़ गए. सुसाइड नोट में लिखा था कि उसे एक बच्चे की आत्मा बुला रही है. उसने दो महीने पहले एक सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत देख ली थी.  सुसाइड नोट में उसने लिखा कि वही बच्चा उसे बुला रहा है.

साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी
 
timesofindia की खबर के मुताबिक, प्रियदर्शिनी भगवती कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पढ़ने वाला छात्र सौरभ नागपुरकर माता-पिता एकलौता लड़का था. उनके पिता यशवंत एनसीसी में काम करते हैं और मां ऐशवर्या बच्चे की मौत से काफी दुखी हैं. सोमवार को जब सौरभ की डेड बॉडी पोसमार्टम से आई तो मां बदहवास हो गईं. उसकी बड़ी बहन इस बात को जानकर हैरान है कि वो उसी के स्कार्फ से पंखे पर लटकने की प्रैक्टिस करता था. 

टिप्पणियां
तैमूर नगर में शख्स की हत्या का मामला, परिजनों ने कहा- अारोपी पकड़ें नहीं गए तो करेंगे सामूहिक आत्महत्या

दो दिन पहले ही सौरभ ने अपना जन्मदिन अनाथालय में मनाया था. उसने दो महीने पहले फेसबुक पेज बनाया था जहां वो अनाथालय में जन्मदिन मनाने के लिए दोस्तों को बुला रहा था. सुसाइड नोट के मुताबिक, उसे बच्चा काफी दिनों से नजर आ रहा था और उसकी आवाजें बार-बार सुनाई देती थीं. सौरभ के परिवारवालों की बताया कि जिस जगह बच्चे की मौत हुई थी ठीक वहीं सौरभ का भी एक्सिडेंट हुआ था. सौरभ ने दादी के नोट पैड में सुसाइड नोट मराठी में लिखा था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement