कॉलेज से बॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली गर्लफ्रेंड, घरवालों ने पूछा तो बोली- 'Kidnap हो गई थी' और फिर...

नागपुर में अपने प्रेमी के साथ घूमने की बात छिपाने के लिए युवती ने अपने अपहरण की झूठी कहानी गढ़ी. गिट्टीखदान पुलिस थाने के निरीक्षक के सुनील गांगुर्दे ने बताया कि लड़की ने अपने परिवार वालों के साथ सोमवार रात आठ बजे अपने अपहण की शिकायत दर्ज कराई थी.

कॉलेज से बॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली गर्लफ्रेंड, घरवालों ने पूछा तो बोली- 'Kidnap हो गई थी' और फिर...

नागपुर में महिला ने अपने अपहरण की मनगढ़ंत कहानी गढ़ी

नागपुर में अपने प्रेमी के साथ घूमने की बात छिपाने के लिए 21 वर्षीय एक युवती ने अपने अपहरण की झूठी कहानी गढ़ी. गिट्टीखदान पुलिस थाने के निरीक्षक के सुनील गांगुर्दे ने बताया कि लड़की ने अपने परिवार वालों के साथ सोमवार रात आठ बजे अपने अपहण की शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने शिकायत के हवाले से कहा कि उनके माता-पिता ने आरोप लगाया था कि कॉलेज से आते समय उनकी बेटी को चार पुरुष जबरदस्ती चार पहिया वाहन में बैठा एक वीरान जगह ले गए, लेकिन वह किसी तरह से वहां से भाग निकली.

CAA पर बवाल मचाने वालों को पकड़ने के लिए पुलिसवाला बना 'केलेवाला', ठेले की तस्वीर हुई Viral

इसके बाद पुलिस तुरन्त सक्रिय हो गई और महिला को उस स्थान पर ले गई जहां उसने खुद को ले जाए जाने की बात कही थी. नागपुर अपराधा शाखा की टीम भी वहां पहुंची और जांच शुरू की गई. हालांकि पुलिस को लड़की के विरोधाभासी बयानों पर संदेह हुआ. 

फोटो क्लिक करा रहा था बच्चा, अचानक पीछे से शिकार करने आया बाघ और... देखें Viral Video

गांगुर्दे ने बताया कि तब पुलिस ने कॉलेज के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और लड़की को एक युवक के साथ मोटरसाइकिल पर जाता पाया. उन्होंने बताया कि महिला से उसके परिवार के सामने इस पर पूछे जाने पर उसने अपहरण की झूठी कहानी गढ़ने की बात स्वीकार कर ली.

गर्लफ्रेंड के साथ 'Mardaani-2' देखने पहुंचा पति, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथों और फिर किया ऐसा...

पुलिस ने बताया कि लड़की कॉलेज से निकल कर अपने प्रेमी के साथ नागपुर के बाहरी इलाके वाकी चली गई. बाद में उसके प्रेमी ने उसे उसके घर के पास छोड़ दिया था. उन्होंने बताया कि बिना बताए घर से बाहर जाने पर घरवालों की डांट से बचने के लिए उसने अपहरण की यह झूठी कहानी गढ़ी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bigg Boss में रश्मि और सिद्धार्थ की लड़ाई पर गुस्साईं आंटी, बोलीं- 'कैसे बोला नौकरानी...' देखें TikTok Video

पुलिस ने बताया कि लड़की को लगा था कि उसके माता-पिता उसकी बात मान लेंगे और बात वहीं खत्म हो जाएगी, लेकिन वे पुलिस के पास पहुंच गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस सिलसिले में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)