Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

GoAir के कर्मचारी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, मैं...'

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. निजी विमान कंपनी गोएयर (GoAir) के 19 वर्षीय एक कर्मचारी ने यहां कथित तौर पर खुदकुशी कर ली.

GoAir के कर्मचारी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, मैं...'

'जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, मैं दुखी हूं' पर्चे पर इतना संदेश छोड़ बेटे ने कर ली खुदकुशी.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. निजी विमान कंपनी गोएयर (GoAir) के 19 वर्षीय एक कर्मचारी ने यहां कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़ित मंथन चव्हाण (Manthan Mahendra Chavan) मुंबई स्थित एयरलाइन का नागपुर हवाई अड्डे पर ग्राउंड स्टाफ (Go Air's ground staff) था और अपनी मां को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के बाद बृहस्पतिवार दोपहर में उसने खुदकुशी कर ली. उसकी मां महिला पुलिसकर्मी हैं.

Go Air ने पीएंडडब्ल्यू इंजन वाले सात ए 320 नियो विमान खड़े किए

पुलिस के मुताबिक, चव्हाण ने दोपहर बाद करीब 2.45 बजे अजनी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत चंद्रमणि नगर के अपने घर में एक झरोखे की लोहे की छड़ से लटक कर कर खुदकुशी कर ली. सब पुलिस इंस्पेक्टर (अजनी) कैलाश मगर ने चव्हाण के पिता के हवाले से बताया कि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उनके बेटे ने खुदकुशी क्यों की। संभव है कि काम के दबाव के कारण उसने खुदकुशी की हो.

सामान से मोबाइल फोन चुराने के आरोप में गो एयर के दो कर्मचारी गिरफ्तार

मगर ने बताया कि पिछले करीब दो सप्ताह से पीलिया से पीड़ित रहने के कारण वह अवकाश पर था. उन्होंने बताया, 'घटनास्थल से कोई खुदकुशी नोट बरामद नहीं हुआ. वहां से कागज का एक टुकड़ा बरामद हुआ जिस पर 'जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, मैं दुखी हूं' लिखा है. मंथन की मम्मी का कल जन्मदिन था.' पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(इनपुट-भाषा)