NDTV Khabar

झगड़ा कर मायके चली गई पत्नी, पति ने पहुंचकर साली को बोलीं ऊटपटांग बातें और सोते हुए भतीजे के साथ किया ऐसा...

महाराष्ट्र के नागपुर में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया. एक शख्स ने एक महीने के बच्चे (जो उसका भतीजा था) की हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झगड़ा कर मायके चली गई पत्नी, पति ने पहुंचकर साली को बोलीं ऊटपटांग बातें और सोते हुए भतीजे के साथ किया ऐसा...

पत्नी चली गई मायके तो पति ने की भतीजे की हत्या.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Maharashtra) में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया. एक शख्स ने एक महीने के बच्चे (जो उसका भतीजा था) की हत्या कर दी. बुधवार को पुलिस ने बताया कि आरोपी 41 वर्षीय गणेश बोरकर (Ganesh Borkar) को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये घटना गणेश की ससुराल परसिवनी गांव में सोमवार को हुई. आरोपी के अपनी पति से लगातार झगड़े होते थे. ऐसे में पत्नी मायके चली गई और जिससे पति गुस्सा हो गया. सोमवार को पत्नी के घर पहुंचा था. 

पाकिस्तानी यूजर्स को ट्विटर ने किया सस्पेंड तो मचाया बवाल, बोले- 'ये स्वतंत्रता के खिलाफ है...'

जिस वक्त वो घर पर था उस वक्त पत्नी घर पर नहीं थी. पत्नी की छोटी बहन रूपाली पांडे घर पर थी और थोड़ी देर बाद एक महीने का बच्चा घर पर आ गया. गणेश ने अपनी साली रूपाली से पत्नी के बारे में पूछा. जो उस वक्त घर पर नहीं थी. 


टिप्पणियां

ट्रेन के इंजन केबिन में अचानक आ गया सांप, देखते ही घबरा गया लोको-पायलट

जिसके बाद उसने रूपाली से पूछा कि वो लोग पत्नी को वापिस घर क्यों नहीं भेज रहे. जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई. गुस्से में गणेश उठा और रूपाली के बेटे को चाकू लेकर मार दिया. वो उस वक्त बिस्तर पर सो रहा था. बच्चे के पेट में गंभीर चोट आई. अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. रूपाली ने पुलिस शिकायत की, जिसके बाद गणेश बोरकर को गिरफ्तार कर लिया गया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement