चुपके से घर के अंदर घुसा तेंदुआ और अचानक कर दिया कुत्ते पर Attack, फिर हुआ ऐसा... देखें VIDEO

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चुपके से एक घर के अंदर तेंदुआ घुसा और सो रहे कुत्ते पर अटैक कर दिया. दिल दहला देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चुपके से घर के अंदर घुसा तेंदुआ और अचानक कर दिया कुत्ते पर Attack, फिर हुआ ऐसा... देखें VIDEO

घर के अंदर घुसा तेंदुआ और अचानक कर दिया कुत्ते पर Attack.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चुपके से एक घर के अंदर तेंदुआ घुसा और सो रहे कुत्ते पर अटैक कर दिया. दिल दहला देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुआ जैसे ही अटैक करता है तो कुत्ता भौंकते हुए भाग निकलता है. 

ये भी पढ़ें: मथुरा में दो महिलाओं ने फिल्मी स्टाइल में की मंदिर में चोरी, पुलिस ने देखा CCTV तो उड़े होश

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, घर में लगे सीसीटीवी कैमरा में ये घटना रिकॉर्ड हो गई. ये घटना 29 सिंतबर की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुआ धीरे से सो रहे कुत्ते के पास जाकर अटैक कर देता है. वो जबड़े से कुत्ते के गले को पकड़ लेता है. कुत्ता भौकते हुए जैसे-तैसे पीछा छुड़ाता है और भाग निकलता है. 

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में अब पंडित-पुरोहित हुए हाई-टेक, बुलाने के लिए वेबसाइट पर करनी होगी Booking

देखें VIDEO:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना अगले दिन सुबह उजागर हुई. उस वक्त तक तेंदुआ वापिस जंगल की ओर निकल चुका था. घटना के बाद वन अधिकारियों ने भी इस घटना को देखा और पड़ोस की पूरी खोजबीन की, लेकिन तेंदुआ नहीं मिला. 

ये भी पढ़ें: कॉन्सटेबल ने डाली सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों की मांगों वाली पोस्ट, MP पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देखने के बाद ट्विटर पर कई रिएक्शन्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''इस वीडियो को देखकर मैं हैरान हूं. कृप्या रात में लोग अपने कुत्तों को घर के अंदर ही रखें.'' कमेंट सेक्शन में ज्यादातर लोग पूछ रहे हैं कि अटैक के बाद कुत्ते का क्या हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद कुत्ता भाग निकला था.