Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरी बेटी हुई तो मां ने गला दबाकर कर दी 10 दिन की नवजात की हत्या, पति ने फिर उठाया ये कदम

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nasik) जिले में एक महिला को अपनी 10 दिन की बच्ची पर धारधार हथियार से वार करने और गला दबाकर उसकी हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया गया है.

तीसरी बेटी हुई तो मां ने गला दबाकर कर दी 10 दिन की नवजात की हत्या, पति ने फिर उठाया ये कदम

तीसरी बेटी हुई तो मां ने गला दबाकर कर दी 10 दिन की नवजात की हत्या.

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nasik) जिले में एक महिला को अपनी 10 दिन की बच्ची पर धारधार हथियार से वार करने और गला दबाकर उसकी हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना नासिक के अदगांव के वृंदावन नगर इलाके में 31 मई को हुई. साथ ही उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी इस बात से परेशान थी कि उसने तीसरी बार बेटी को जन्म दिया है.

Celebrating Pride: गूगल ने LGBTQ+ प्राइड के नाम किया 3D Doodle, जानें इतिहास और खास बातें

अदगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, 'आरोपी अनुजा काले (26) ने अपनी बच्ची पीयू पर धारदार हथियार से वार किया और बाद में गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. पीयू का दस दिन पहले जन्म हुआ था. आरोपी की पहले से दो बेटियां हैं और फिर से एक बार बेटी को ही जन्म देने के कारण वह परेशान थी.'

विदेशी महिला ने गोवा में रहने के लिए पीएम मोदी को किया ट्वीट, लिखा- 'भारत के बिना अधूरी हूं मैं...'

उन्होंने बताया कि आरोपी ने 31 मई को इस अपराध को अंजाम दिया जब उसका पति बालासाहेब काले शहर से बाहर था. बालासाहेब काले ने बताया कि उसकी पत्नी ने फोन पर उसे सूचना दी कि बच्ची में कोई हरकत नहीं हो रही है और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हालांकि बालासाहेब को इस बारे में शक हुआ और उसने रविवार को पुलिस को इसकी सूचना दी.

मध्यप्रदेश में रोज जा रही है बिजली, शायर राहत इंदौरी का छलका दर्द, बोले- 'सीएम कमलनाथ जी रमजान चल रहे हैं...'

अधिकारी ने बताया कि बच्ची के पोस्टमार्टम में पता चला कि सिर पर चोट लगने एवं गला दबने की वजह से उसकी मौत हुई. अनुजा से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

(इनपुट-भाषा)