NDTV Khabar

Zomato डिलीवरी बॉय घर से चुरा ले गया कुत्ता, पूछा तो बोला- 'हां मैंने उठाया है, लेकिन...'

पुणे के कपल के पैरों तले उस वक्‍त जमीन खिसक गई जब उन्‍हें पता चला क‍ि एक फूड डिलीवरी बॉय उनके उनके बीगल डॉग को अपने साथ लेकर चला गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Zomato डिलीवरी बॉय घर से चुरा ले गया कुत्ता, पूछा तो बोला- 'हां मैंने उठाया है, लेकिन...'

Zomato डिलीवरी बॉय घर से चुरा ले गया कुत्ता

आमतौर पर फूड डिलीवरी एग्‍जीक्‍यूटिव घरों या दफ्तरों में खाना देने का काम करते हैं, लेकिन पुणे में एक कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी हैरान रह गए. जी हां, खबर के मुताबिक पुणे के कपल के पैरों तले उस वक्‍त जमीन खिसक गई जब उन्‍हें पता चला क‍ि एक फूड डिलीवरी बॉय उनके उनके बीगल डॉग को अपने साथ लेकर चला गया है.

ये भी पढ़ें: ISRO साइंटिस्ट बताकर दिल्ली के लड़के ने की PhD स्टूडेंट से शादी, Netflix के जरिए खुली पोल

ट्विटर यूजर वंदना शाह ने इस अजीबोगरीब घटना के बारे में ट्वीट करते हुए बताया कि सोमवार की दोपहर वो उस वक्‍त हैरान रह गईं जब उन्‍होंने देखा कि उनका पालतू कुत्ता 'डोट्टू' कार्वे रोड से लापता है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक डोट्टू को आखिरी बार वंदना के घर पर बने फैक्‍ट्री कॉम्‍प्‍लेक्‍स के परिसर में खेलते और घूमते हुए देखा गया था. 

ये भी पढ़ें: हीरे के अंदर मिला एक और हीरा, बताया गया 80 करोड़ साल पुराना, देखकर लोग हैरान


जब कई घंटों तक डोट्टू के बारे में कुछ पता नहीं चला तब उन्‍होंने उसे पड़ोस में देखना शुरू किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. वह पुलिस स्‍टेशन भी गए जहां उन्‍होंने पालतू जानवर को ढूंढने का आश्‍वासन मिला. वंदना शाह के घर के पास एक फूड आउटलेट है. जब उन लोगों ने वहां जाकर पूछाताछ की तो उनमें से एक ने डोट्टू को पहचान लिया और बताया कि उनका एक साथी उसे अपने साथ लेकर गया है. 

ये भी पढ़ें: खिड़की को तोड़ते हुए महिला के ऊपर कूद गया हिरण, दुकान के अंदर किया ऐसा बवाल, देखें VIDEO

छानबीन करने पर पता चला क‍ि डोट्टू को ले जाने वाला शख्‍स फूड डिलीवरिंग सर्विस ज़ोमैटो में काम करता है और उसका नाम तुषार है. 

ये भी पढ़ें: पाक में पीएम इमरान खान ने बनाया कर्ज लेने का रिकॉर्ड, विदेश से अब तक ले चुके हैं इतने अरब करोड़

वंदना के मुताबिक, "हमने उसका कॉन्‍टैक्‍ट नंबर लिया और उससे डोट्टू के बारे में पूछा. तुषार ने यह तो स्‍वीकारा कि उसने ही डोट्टू को उठाया है, लेकिन जब हमने उसे वापस करने के लिए कहा तो वो बहाने बनाने लगा. कहने लगा कि उसने डोट्टू को अपने गांव भेज दिया है." 

टिप्पणियां

उन्‍होंने कहा, "हमने अपने बीगल डॉग के बदले उससे पैसे देने का प्रस्‍ताव भी दिया, लेकिन वह बहाने ही बनाता रहा. अब पिछले कुछ घंटों से उसका फोन स्विच्‍ड ऑफ आ रहा है." वंदना ने अपने पालतू कुत्ते को फिर से पाने के लिए ज़ोमैटो के पास गुहार लगाई.

ज़ोमैटो ने भी तुरंत वंदना की शिकायत पर जवाब देते हुए कहा, "यह किसी भी तरह से स्‍वीकार्य नहीं है. कृपया अपने कॉन्‍टैक्‍ट डिटेल्‍स या ऑर्डर डिटेल्‍स भेजें और हमारी टीम में से कोई जल्‍द से जल्‍द आपसे संपर्क करेगा." वहीं वंदना और उनके पति का यह भी कहना है कि पुलिस ने उन्‍हें मदद का आश्‍वासन भले ही दिया हो लेकिन उन्‍होंने शिकायत दर्ज करने से साफ मना कर दिया.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement