बाघ आया करीब तो मरने की एक्टिंग करने लगा शख्स, छाती पर रखे पैर और फिर... देखें पूरा Video

बाघ शिकार के लिए भागते हुए आया और शख्स के करीब आकर बैठ गया. शख्स को पता था कि अगर वो हिलता तो बाघ आसानी से शिकार कर लेता. वो उल्टा लेटा रहा और जरा भी नहीं हिला. जैसे ही बाघ ने उसको छोड़कर दौड़ लगाई तो शख्स की उठकर भाग निकला.

बाघ आया करीब तो मरने की एक्टिंग करने लगा शख्स, छाती पर रखे पैर और फिर... देखें पूरा Video

बाघ आया करीब तो मरने की एक्टिंग करने लगा शख्स, देखें शॉकिंग Video

आपने बचपन में भालू और दो दोस्तों की कहानी सुनी होगी. भालू से बचने के लिए एक दोस्त पेड़ पर चढ़ जाता है और दूसरा दोस्त जमीन पर लेट जाता है. वो मरने की एक्टिंग करता है और भालू उसको छोड़कर चला जाता है. ठीक इसी तरह महाराष्ट के एक खेत में देखा गया. एक शख्स के पास बाघ आ गया. वो उसके सामने मरने की एक्टिंग की और खुद की जान बचाई.

पीएम इमरान की 'कातिल मुस्कान' की कायल हुई पाकिस्तानी मंत्री, लोग बोले- 'जैसे बॉलीवुड में सलमान खान वैसे...'

बाघ शिकार के लिए भागते हुए आया और शख्स के करीब आकर बैठ गया. शख्स को पता था कि अगर वो हिलता तो बाघ आसानी से शिकार कर लेता. वो उल्टा लेटा रहा और जरा भी नहीं हिला. जैसे ही बाघ ने उसको छोड़कर दौड़ लगाई तो शख्स की उठकर भाग निकला. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने शेयर किया है.

दुनिया के सबसे 'मोटे बच्चे' ने 4 साल में घटाया 108 किलो वजन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

देखें Video:

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आप यह देखना चाहेंगे कि कैसे एक शख्स मौत के मुंह से बाहर निकला. बाघ शिकार कर सकता था. बाघ ज्यादा भीड़ होने के कारण डरा हुआ था. शुक्र है कि बाघ और शख्स दोनों को कुछ नहीं हुआ. 

ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में Aadhaar और शादी जैसे भारतीय शब्दों को मिली जगह, ये शब्द भी हुए शामिल

देखें पूरा वीडियो:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

25 जनवरी को इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया था, जिसके अब तक 28 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. उन्होंने यह भी कहा कि यह घटना महाराष्ट्र के भंडारा जिले के तुमसर में घटित हुई.