शराब पीने के बाद घर में बवाल करता था बेटा, पत्नी ने छोड़ा तो मां ने उठाया ये कदम

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शराब की वजह से दिन-ब-दिन लोगों की जिंदगियां तबाह होती जा रही हैं.

शराब पीने के बाद घर में बवाल करता था बेटा, पत्नी ने छोड़ा तो मां ने उठाया ये कदम

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शराब की वजह से दिन-ब-दिन लोगों की जिंदगियां तबाह होती जा रही हैं. ऐसी ही घटना महाराष्ट्र में हुई. उस्मानाबाद जिले में एक महिला ने कथित तौर पर अपने शराबी बेटे की हत्या कर दी. बुधवार को ये मामला सामने आया. पुलिस ने इस खबर का खुलासा किया. 

चचेरे भाई-बहन को आपस में हो गया प्यार, घर वालों से छिपकर उठा लिया ये खतरनाक कदम

समुद्रवानी गांव में एक मां अपने बेटे से काफी परेशान थी. वो शराब पीकर घर पर सभी को परेशान करता था. वो नशे में आने के बाद परिवार वालों को पीटता था और सभी को परेशान करता था. जिसके बाद मां ने ये कदम उठाया. महिला का नाम हीरकानाबाई कावले बताया जा रहा है. तो वहीं बेटे का नाम राम महादेव कावले (35) है. 

Whatsapp का नया फीचर: अब आपके हाथ में होगा, किस ग्रुप में जाना है और किसमें नहीं... करना होगा बस ये

वो अकसर दोस्तों के साथ बाहर शराब पीने जाता था. नशे में धुत होकर घर लौटता था. जिसके बाद वो मां और परिवार के लोगों को परेशान किया करता था. मां ने गुस्सा में आकर बेटे की हत्या कर दी. शराब की वजह से एक पूरा परिवार खत्म हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Exam के दौरान मां ने छीन लिया मोबाइल, Pubg खेलने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम

अधिकारी ने कहा कि उसकी पत्नी ने भी उसे छोड़ दिया था और अपने दो बच्चों के साथ अपने माता-पिता के साथ रह रही थी. मामले की जांच चल रही है.