चोरों ने फिल्मी स्टाइल में लूटा मराठा साम्राज्य का मंदिर, गार्ड्स को बांधकर ऐसे लूटा सामान

मुंबई से करीब 75 किलोमीटर उत्तर में बसे विरार के पास स्थित वजरेश्वरी मंदिर के कोष से करीब 12 लाख रुपये की डकैती की खबर सामने आई है. पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.

चोरों ने फिल्मी स्टाइल में लूटा मराठा साम्राज्य का मंदिर, गार्ड्स को बांधकर ऐसे लूटा सामान

मुंबई से करीब 75 किलोमीटर उत्तर में बसे विरार के पास स्थित वजरेश्वरी मंदिर के कोष से करीब 12 लाख रुपये की डकैती की खबर सामने आई है. पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. पालघर की स्थानीय पुलिस के अनुसार, सुबह करीब 3 बजे के आसपास तलवार और चाकू से लैस 4-5 बदमाशों ने मंदिर परिसर में प्रवेश किया. मंदिर के गार्ड को बांधने के बाद बदमाश मंदिर के अंदर घुसे और कोष को तोड़कर श्रद्धालुओं द्वारा चढ़ाए गए सामान लूट ले गए.

गौतम गंभीर के लिए खड़े हुए हरभजन सिंह, बोले- ' मैं हैरान हूं...ये बंदा चुनाव में हारे या जीते, लेकिन...'

पुलिस ने जांच के लिए शुक्रवार को मंदिर बंद करवा दिया. इस दौरान गांव के करीब आधा दर्जन स्थानीय लोगों ने मंदिर बंद का विरोध किया. यह मंदिर मराठा साम्राज्य के गौरव प्रतीकों में से एक है. यह 52 सीढ़ियों वाली एक पहाड़ी पर स्थित है, जहां आसानी से जाया जा सकता है. इसे पेशवा बाजीराव प्रथम के छोटे भाई जनरल चिमाजी अप्पा ने 280 साल पूर्व बनवाया था. 

शराब पीकर घर में घुसा बेटा, पिता ने किया गुस्सा तो बंदूक उठाकर चला दी गोली, फिर किया ऐसा...

1739 में वसई में बेसिन किले को पुर्तगालियों के कब्जे से मुक्त कराने में सफल होने के बाद वजरेश्वरी देवी का आभार व्यक्त करने के लिए मंदिर का निर्माण कराया गया था.

कार्टून नेटवर्क हुआ Hack, 16 देशों में 3 दिन तक चलते रहे Adult Videos, गुस्से में माता-पिता

लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक इस मंदिर के करीब 12 गर्म पानी के झरने हैं, जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-आईएएनएस)