स्केटिंग शूज पहन लिफ्ट में घुसा बच्चा, गेट में फंसा पैर तो हुआ ये खतरनाक हादसा

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक रिहायशी इमारत में आठ वर्षीय एक बच्चे का पैर लिफ्ट के दरवाजे में फंस गया, जिससे वह घायल हो गया. हालांकि बच्चे को बाद में निकाल लिया गया.

स्केटिंग शूज पहन लिफ्ट में घुसा बच्चा, गेट में फंसा पैर तो हुआ ये खतरनाक हादसा

महाराष्ट्र में आठ साल का बच्चा लिफ्ट में फंसा, बचाया गया.

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक रिहायशी इमारत में आठ वर्षीय एक बच्चे का पैर लिफ्ट के दरवाजे में फंस गया, जिससे वह घायल हो गया. हालांकि बच्चे को बाद में निकाल लिया गया. क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने मंगलवार को बताया कि दमकल विभाग के एक दस्ते ने लिफ्ट के दरवाजे में फंसा बच्चे का पैर निकाला. फिर बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. 

14 फीट से भी बड़े अजगर ने मचाई खलबली, 7 लोगों ने किया काबू, वायरल हुई PHOTO

उन्होंने बताया कि घटना ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे में स्थित एक इमारत में हुई. सोमवार की शाम को वेद येवले दूसरे बच्चों के खाथ खेल कर घर वापस लौट रहा था. उसने स्केटिंग शूज पहने हुए थे. जैसे ही वह लिफ्ट में घुसा, उसका एक पैर लिफ्ट के दरवाजों के बीच में फंस गया. लिफ्ट उस वक्त दूसरे तल पर थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाथों में हाथ डाले रोमांस करते नजर आए हसन अली, हरियाणा की सामिया से आज निकाह, देखें VIDEO

 
बच्चे ने तत्काल अलार्म बजा दिया जिससे कुछ लोगों ने फौरन लिफ्ट रोक दी और दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी. कदम ने बताया कि बचाव दल वहां पुहंचा और उन्होंने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को लिफ्ट से बाहर निकाला. बच्चे के पैर में चोट आई है और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है.