India vs South Africa: मैच हारे लेकिन हीरो बने धोनी, हाफ सेन्चुरी पर फैन्स बोले- हथियार चलाना नहीं भूले

India vs South Africa में महेंद्र सिंह धोनी ने दूसरे टी-20 में हाफ सेंचुरी जड़ी. उनकी हाफ सेंचुरी की बदौलत टीम इंडिया का स्कोर 188 तक पहुंचा. 36 वर्षीय धोनी ने जब चौके-छक्के जड़े तो फैन्स को सबसे ज्यादा खुशी हुई.

India vs South Africa: मैच हारे लेकिन हीरो बने धोनी, हाफ सेन्चुरी पर फैन्स बोले- हथियार चलाना नहीं भूले

महेंद्र सिंह धोनी ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 में हाफ सेंचुरी जड़ी.

खास बातें

  • महेंद्र सिंह धोनी ने दूसरे टी-20 में हाफ सेंचुरी जड़ी.
  • धोनी ने हाफ सेन्चुरी जड़ी तो सहवाग बोले- हथियार चलाना नहीं भूले.
  • धोनी ने 28 गेंद पर शानदार 52 रन बनाए.
नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 में हाफ सेंचुरी जड़ी. उनकी हाफ सेंचुरी की बदौलत टीम इंडिया का स्कोर 188 तक पहुंचा. 36 वर्षीय धोनी ने जब चौके-छक्के जड़े तो फैन्स को सबसे ज्यादा खुशी हुई. धोनी की ये स्टाइल लोगों को काफी पसंद आई. लोगों ने अलग-अलग तरह से उनको बधाई दी. जिसमें विरेंदर सहवाग, मोहम्मद कैफ और आकाश चोपड़ा भी शामिल हैं. धोनी ने 28 गेंद पर शानदार 52 रन बनाए. आइए देखते हैं फैन्स ने उन्हें किस तरह से बधाई दी.

IND VS SA 2nd T20: मनीष पांडे का सेंचुरियन से 'यह स्पेशल रिश्ता' कुछ कहलाता है!
 


पूर्व इंडियान क्रिकेटर विरेंदर सहवाग ने स्पेशल मैसेज कर धोनी को बधाई दी. उन्होंने लिखा- 'आखिरी 4 ओवर में 55 रन, हथियार चलाना नहीं भूले, स्पेशल प्लेयर की तरफ से स्पेशल हिट्स, मनीष पांडे ने भी शानदार बल्लेबाजी की.' वहीं मोहम्मद कैफ ने लिखा- ''वाह धोनी क्या मारा है...''

IND VS SA 2nd T20: ओह! रोहित शर्मा ने फिर से एक और अनचाहा रिकॉर्ड बना डाला
 
धोनी इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की फिर कप्तानी करने जा रहे हैं. इस इनिंग को देखकर चैन्नई फैन्स भी खुश हुए और ट्वीट के जरिए बधाई दी.

बाप रे बाप! बल्लेबाज का प्रचंड शॉट गेंदबाज के सिर पर..और ये छक्का! VIDEO देखिए
 
धोनी ने 28 गेंद पर 52 रन की शानदार पारी खेली, वहीं मनीष पांडे ने 48 गेंदों पर 79 रन बनाए. दोनों ने मिलकर 9.2 ओवर में 98 रनों की साझेदारी की और टीम इंडिया को सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com