टेनिस स्टार महेश भूपति की भतीजी ने कहा - गो कोरोना वायरस', तेज़ी से वायरल हो रहा Video

भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति ने अपनी भतीजी का प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में महेश की 2 साल की भतीजी 'गो कोरोनावायरस" कहते हुए नजर आ रही हैं.

टेनिस स्टार महेश भूपति की भतीजी ने कहा - गो कोरोना वायरस', तेज़ी से वायरल हो रहा Video

भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति (Mahesh Bhupathi) ने अपनी भतीजी का प्यारा सा वीडियो (Video) शेयर किया है. इस वीडियो में महेश भूपति (Mahesh Bhupati) की 2 साल की भतीजी 'गो कोरोनावायरस" कहते हुए नजर आ रही हैं.  जब बच्ची से पूछा गया कि वह ऐसा क्यों कह रही है तो उसने कहा कि 'सभी दुकान बंद है', वह शॉपिंग के लिए बाहर भी नहीं जा पाती और न ही बॉस्केटबॉल... यह कहते हुए वह चुप हो जाती है. इस वीडियो में वह 'बॉस्केटबॉल' कहने की कोशिश कर रही है लेकिन बोल नहीं पाती. जब उनसे पूछा गया कि  वह क्या कहना चाहती हैं तो एक बार फिर से बोलती है 'गो कोरोनावायरस'.इस वीडियो को अबतक 10,000 बार देखा जा चुका है.

 बताते चले कि इस वीडियो को महेश भूपति ने रविवार को पोस्ट किया था. महेश भूपति ने भतीजी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, मेरी 2 साल की भतीजी का यह वीडियो देखने के बाद सुबह-सुबह आपके चेहरे पर मुस्कुराहट जरूर आ जाएगी. 

गौरतलब है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आदेश पर देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा. बता दें कि देश में कोरोनावायरस फैलने से रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास किए जा रहे हैं.

भारत में अबतक कोरोनावायरस से 83 लोगों की मौत हो चुकी है और 3577 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. देश में  बीते 24 घंटे में Coronavirus के 505 मरीज सामने आए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 275 है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com