शख्स ने Maid को दिए 1500 और 300 रुपये, पूरे 1800 रुपये लेने के लिए झगड़ पड़ी बाई... देखें Video

घर में काम करने वाली महिला (House Helper) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लड़कों द्वारा पूरे 1800 रुपये की सैलेरी न देने पर वो झगड़ रही है. वहीं लड़कों का कहना है कि उन्होंने पूरे पैसे दिए हैं.

शख्स ने Maid को दिए 1500 और 300 रुपये, पूरे 1800 रुपये लेने के लिए झगड़ पड़ी बाई... देखें Video

Viral Video: शख्स ने Maid को दिए 1500 और 300 रुपये, पूरे 1800 रुपये लेने के लिए झगड़ पड़ी बाई...

घर में काम करने वाली महिला (House Helper) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वो लड़कों के एक ग्रुप से सैलेरी को लेकर झगड़ा करती दिख रही है. वीडियो में महिला को मराठी में बहस करते हुए दिखाया गया है कि उसे 1,800 रुपये का पूरा वेतन नहीं दिया गया है. हालांकि, पुरुषों ने कहा कि उन्होंने उसे राशि का भुगतान किया है.

वीडियो क्लिप में लड़का समझाता है कि उसने 500 के तीन नोट, 200 का एक नोट और 100 का एक नोट दिया था. वे उसे यह समझने की कोशिश करते हैं कि कुल राशि 1,800 रुपये है, जिस राशि पर वह बहस कर रही है. लेकिन महिला वही समझ नहीं पा रही थी.

देखें Video:

वीडियो में, हाउस हेल्पर इस बात को मान गई कि उसे पैसे मिले. उसने माना कि उसे नोट मिले थे. हालांकि, वह यह दलील दे रही है कि उसे 1,800 रुपये की पूरी राशि का भुगतान नहीं किया गया है. पुरुषों ने उसे समझने के लिए कैलकुलेटर का भी इस्तेमाल किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद, यह वायरल हो गया और ट्विटर पर #JusticeForKaku ट्रेंड करने लगा. जबकि कई लोगों ने महिला को मूल गणित न पाने के लिए मज़ाक उड़ाया, दूसरों ने कहा कि उसका मज़ाक उड़ाना सही नहीं है. कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा कि 1,800 रुपये का नोट लॉन्च करना सही समाधान है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए...

वहीं कई लोगों ने हाउस हेल्पर का मजाक उड़ाने वालों का विरोध किया. 

महाराष्ट्र की महिला और बाल विकास मंत्री यशोमति ठाकुर ने भी ट्विटर पर कहा कि महिला का मजाक उड़ाना गलत था. उन्होंने लिखा, "हमें इन कड़ी मेहनत करने वाली महिलाओं का सम्मान करना चाहिए जो भारतीय अर्थव्यवस्था और समाज की रीढ़ हैं. मिसकैलकुलेशन का मजाक नहीं कहना चाहिए."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com