सड़क पर कार के साथ चलते दिखाई दिए दो खूंखार शेर, हैरान कर देने वाला Video हुआ वायरल

शेर (Lion) का हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. दो शेरों को कार के साथ चलता देखा गया. राजनेता और उद्योगपति परमिल नाथवानी (Parmil Nathwani) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

सड़क पर कार के साथ चलते दिखाई दिए दो खूंखार शेर, हैरान कर देने वाला Video हुआ वायरल

सड़क पर कार के साथ चलते दिखाई दिए दो खूंखार शेर और फिर... देखें Video

शेर (Lion) का हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. दो शेरों को कार के साथ चलता देखा गया. राजनेता और उद्योगपति परमिल नाथवानी (Parmil Nathwani) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो गुजरात (Gujarat) के गिर फॉरेस्ट (Gir Forest) का है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शेर गिर के जंगल में घूम रहे हैं. वो सड़क पर आए और कार के साथ-साथ चलने लगे. कार के अंदर बैठे शख्स ने शेर की रिकॉर्डिंग की. शेर पहले सड़क किनारे बैठे और फिर कार के साथ चलने लगे. कुछ दूर चलने के बाद वो फिर सड़क किनारे बैठ गए. कार को देख शेर बिल्कुल गुस्से में नहीं आए और न ही उन्होंने हमला करने का सोचा. 

परमिल नाथवानी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गिर के जंगलों में दो पूर्ण विकसित शेरों को एक साथ चलते देखने का मजा ही अलग है. बारिश के कारण जमीन हरी-भरी हो गई है. जो शेरों के टहलने के लिए सही स्थान है. पीछे का संगीत भी सुनिए.'

देखें Video:

इस वीडियो को परमिल नाथवानी ने 4 अगस्त की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com