NDTV Khabar

नोबेल विजेता मलाला ने पहनी जीन्स, लोग कह रहे- 'अगली मिया खलीफा'

सोशल मीडिया ने जहां एक ओर लोगों को एक-दूसरें के करीब ला दिया हैं किसी भी तरह की जानकारी पाने का एक आसन जरिया बना दिया है. सेलिब्रिटीज और आम लोगो को एक दुसरे से जुड़ने का मौका दिया है. लेकिन इस तरह जुड़ना भी इन सेलिब्रिटीज या फेमस लोगो के लिए परेशानी का सबब भी बन जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोबेल विजेता मलाला ने पहनी जीन्स, लोग कह रहे- 'अगली मिया खलीफा'

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसको मलाला बताया जा रहा है.

खास बातें

  1. एक फोटो से पाकिस्तान में मचा बवाल.
  2. फोटो में लड़की को बताया जा रहा है मलाला.
  3. लोग कर रहे हैं पॉनस्टार मिया खलीफा से तुलना.
नई दिल्ली: सोशल मीडिया ने जहां एक ओर लोगों को एक-दूसरें के करीब ला दिया हैं किसी भी तरह की जानकारी पाने का एक आसन जरिया बना दिया है. सेलिब्रिटीज और आम लोगो को एक दुसरे से जुड़ने का मौका दिया है. लेकिन इस तरह जुड़ना भी इन सेलिब्रिटीज या फेमस लोगो के लिए परेशानी का सबब भी बन जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमे जीन्स और जैकेट में एक लड़की है जो नोबेल विजेता मलाला जैसी दिखाई दे रही है.

पढ़ें- जब मलाला मेट प्रियंका चोपड़ा... और दोनों ने की 'सीक्रेट भाषा' में कुछ बातें

इस फोटो को देखने के बाद पाकिस्तानी यूजर्स के बीच एक अलग ही तरह की बहस चल रही है जहां यह भी साफ नहीं है कि वह तस्वीर मलाला की है या नहीं इसके बावजूद लोगो ने मलाला के लिए गलत बोलना शुरू कर दिया है. वहीं कुछ लोगो ने मलाला का सपोर्ट भी किया.

टिप्पणियां
पढ़ें- आतंकियों से लोहा लेने वाली मलाला यूसुफजई ऑक्सफोर्ड में करेंगी पढ़ाई​
 
malala yousafzai

शुरू में यह तस्वीर पाकिस्तान के एक फेसबुक ग्रुप पर वायरल हुई थी. जिस पर लोगो ने अलग अलग तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया था. इसके बाद यह फोटो ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर वायरल हो रही है और लोगो के कमेंट्स का शिकार हो रही है. यहां तक कि इस फोटो के द्वारा मलाला युसुफजई को मिया खलीफा से कम्पेयर किया जा रहा है. दरअसल इस तसवीर को सियासत.पीके नाम के एक फेसबुक पेज से पोस्ट किया गया है.

पढ़ें- मलाला युसुफजई ने लिखा- Hi,Twitter,आधे घंटे में ही आ गए 1 लाख फॉलोअर्स​ इस फोटो के एक घंटे के अंदर 3 हाजर से भी ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के बाद इस फोटो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया जा रहा है. बता दें, महज 15 साल की उम्र में मलाला ने तालिबान से लोहा लिया था और साल 2015 में नोबेल प्राइज जीता था. 20 साल की मलाला फिलहाल, ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी में पॉलिटिक्ट, फिलॉसफी और इकॉनमिक्स की पढ़ाई कर रहीं हैं


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement