NDTV Khabar

बुर्का पहनकर लड़की ने फुटबॉल के साथ किया ऐसा करतब, जिसने भी देखा रह गया हैरान

Malaysia: मलेशिया की एक मुस्लिम लड़की ने हर किसी को हैरान कर रखा है. वो ऐसे देश में रहती हैं जहां महिलाओं को खेलने की आजादी नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बुर्का पहनकर लड़की ने फुटबॉल के साथ किया ऐसा करतब, जिसने भी देखा रह गया हैरान
Malaysia: मलेशिया की एक मुस्लिम लड़की ने हर किसी को हैरान कर रखा है. वो ऐसे देश में रहती हैं जहां महिलाओं को खेलने की आजादी नहीं है. ऐसे में उन्होंने फुटबॉल के साथ ऐसा करतब किया है. जिसको हर कोई आसानी से नहीं कर पाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बुर्का पहनकर वो फुटबॉल को जगल, पैरों में घुमाकर और पीठ पर रखकर करतब करती नजर आ रही हैं. उनके फ्रीस्टाइल फुटबॉल मूव्स के सब दीवाने हो चुके हैं. 

टिप्पणियां
66 साल बाद जब इस शख्स ने काटे नाखून तो देखें क्या हुआ, Video हुआ वायरल
 

18 वर्षीय ये लड़की मलेशिया के क्लैंग शहर में रहती हैं. जो राजधानी कुआलालम्पुर से 40 किलोमीटर दूर है. उन्होंने कहा- ''बुर्के से कोई परेशानी नहीं. ये आम बात है. मायने रखता है कि आप कैसे हैंडल कर पाते हो.'' बता दें, मलेशिया में 60 प्रतिशत यानी 32 मिलियन लोग मुस्लिम हैं. अधिकतर मुस्लिम महिलाएं हिजाब में रहती हैं. 

VIDEO: आइसक्रीम वाले ने बनाया 'कपिल शर्मा की दादी' को बेवकूफ, फिर गुस्से में किया ऐसा
 

18 वर्षीय लड़की ने कहा- 'इस्लाम खेलने से नहीं रोकता.' उन्होंने 2016 में फुटबॉल खेलना शुरू किया था. उन्होंने यूट्यूब में वीडियोज देखकर फुटबॉल ट्रिक्स सीखीं हैं. उन्होंने कहा- ''आप शरीर को जब तक फ्री छोड़कर खेल सकते हैं.'' बता दें, उनका परिवार काफी सपोर्ट करता है और फुटबॉल खेलने के लिए प्रोत्साहित करता है. फुटबॉल मलेशिया का सबसे लोकप्रिय खेल है. पुरुषों की टीम फीफा रैंकिंग में 171वें नंबर पर आती है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement