मलेशिया की फर्स्ट लेडी ने इमरान खान से की ऐसी रिक्वेस्ट, हंसकर पकड़ लिया हाथ, देखें VIDEO

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो पाकिस्तानी क्रिकेट के कप्तान रहे फिर राजनीति में आए.

मलेशिया की फर्स्ट लेडी ने इमरान खान से की ऐसी रिक्वेस्ट, हंसकर पकड़ लिया हाथ, देखें VIDEO

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो पाकिस्तानी क्रिकेट के कप्तान रहे फिर राजनीति में आए. इमरान खान जहां जाते हैं फैन्स उनको देखने के लिए पहुंच जाते हैं. पाक पीएम इमरान खान मलेशिया में दो दिन के दौरे पर थे. मलेशिया की फर्स्ट लेडी सिती हसमाह मोहम्मद अली ने पीएम इमरान से खास रिक्वेस्ट की. जिसके बाद इमरान खान भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए. उन्होंने उस वक्त रिक्वेस्ट की जिस वक्त वो फोटो क्लिक करा रहे थे. 

शाहरुख खान से 17 साल पुराने 'अपमान' का बदला लेगी 'कलिंग सेना', बोली- फेकेंगे स्याही और दिखाएंगे काले झंडे

मलेशिया की फर्स्ट लेडी सिती हसमाह मोहम्मद अली ने इमरान खान को कहा- प्रधानमंत्री जी क्यों मैं आपके हाथ को थाम सकती हूं? जिसके बाद इमरान खान ने हंसते हुए हामी भर दी और हाथ थाम लिया. जिसके बाद सभी लोग हंस पड़े और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उस वक्त मलेशिया के प्रधानमंत्री महाथिर मोहम्मद भी वहीं मौजूद थे. वो भी जोर-जोर से हंसने लगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घर में लगी आग और अंदर फंसे रह गए पति-पत्नी, कैमरे में कैद हो गई घटना, देखें VIDEO

देखें VIDEO:


पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को कहा कि उनका देश अर्थव्यवस्था का कायाकल्प करने के मामले में मलेशिया के वरिष्ठ प्रधानमंत्री महातीर मोहम्मद के लंबे अनुभवों से कुछ सीखना चाहता है. मलेशिया की दो दिवसीय यात्रा पर आये खान ने कहा कि महातीर के प्रति सम्मान उनके मलेशिया आने का मुख्य कारण रहा है. महातीर (93) मलेशिया के सबसे लंबे समय तक रहे प्रधानमंत्री रहे हैं. उन्होंने इस साल मई में हैरतअंगेज तरीके से सत्ता में पुन: वापसी की.