NDTV Khabar

सिंगर ने कुत्ता समझ पाल लिया जंगली भालू, खिड़की से निकलते ही घरघराया तो लोगों की निकली चीखें... देखें VIDEO

मलेशियन सिंगर ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. पिछले हफ्ते मलेशियन सिंगर को इसलिए गिरफ्तार कर दिया गया क्योंकि उसने घर में जंगली भालू को पाल रखा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिंगर ने कुत्ता समझ पाल लिया जंगली भालू, खिड़की से निकलते ही घरघराया तो लोगों की निकली चीखें... देखें VIDEO

सिंगर ने कुत्ता समझ पाल लिया जंगली भालू.

मलेशियन सिंगर ने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. पिछले हफ्ते मलेशियन सिंगर को इसलिए गिरफ्तार कर दिया गया क्योंकि उसने घर में जंगली भालू को पाल रखा था. सिंगर का कहना है कि उसे लगा शायद ये कुत्ता था, इसलिए वो भालू को उठाकर घर ले आई. Asia One की खबर के मुताबिक, जरिथ सोफिया यसीन ने इंटरव्यू में दावा किया कि उसको दो हफ्ते पहले भालू मिला था, वो इसलिए उसे उठाकर लाई थी क्योंकि वो काफी बीमार लग रहा था. 

बॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड पर चाकुओं से हमला, मौत के बाद बोला- 'कर रही थी Cheating'

Kosmo से बात करते हुए उन्होंने कहा- 'रात के समय मुझे भालू का बच्चा रोड के किनारे दिखा. मुझे लगा कि ये एक कुत्ता है.' रिएलिटी शो रोकानोवा की पूर्व कंटेस्टेंट ने The Star को बताया कि उनका मकसद कानून को तोड़ने का नहीं था.


मां ने की दूसरी शादी तो बेटे ने फेसबुक पर फोटो डालकर लिखी दिल छू लेने वाली कहानी

उन्होंने कहा- 'मुझे पता है कि भालू को पाला नहीं जाता. मैं उसे पालतू जानवर की तरह नहीं रख सकती. मैं बस भालू की मदद करना चाहती थी. मेरा इसे शोषण करने का कोई इरादा नहीं था.' उन्होंने साथ ही कहा कि वो भालू के स्वस्थ होने के बाद जू में देना चाहती थीं. जिसका नाम उन्होंने भ्रूनो रखा था. 

अमेरिका के इस राज्य में जो करेगा बच्चे के साथ यौन शोषण उसको लगाए जाएंगे नपुंसक बनाने वाले इंजेक्शन

उन्होंने कहा कि ये सच है कि 'मैं घर गई थी. मैं उसे भूखा नहीं देखना चाहती थी. इसलिए मैंने उसके लिए खाना छोड़ दिया था. मुझे ब्रूनो को जू में भेजने के लिए काफी घबराहट हो रही थी, क्योंकि वहां के जानवर काफी कमजोर होते हैं.'

तेलंगाना की जेलों में कैदी बने रेडियो जॉकी, बजाए जाते हैं देशभक्ति वाले गाने

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक भालू खिड़की से निकलकर घरघरा रहा था. जिसको देखकर लोग घबरा गए. जिसके बाद मलेशिया विभाग के वन्यजीव डिपार्टमेंट ने रेड मारी. सोशल मीडिया पर सिंगर की खूब आलोचना हुई. अवैध रूप से बेचने के लिए जानवर को रखने का आरोप लगाया, जिसे सिंगर ने पूरी तरह से खारिज किया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement