NDTV Khabar

कोबरा को घर में पालता था ये शख्स, करता था KISS, फिर हुआ कुछ ऐसा

मलेशिया के रहने वाले 33 वर्षीय फायरफाइटर को लोग स्नैक विसपेरर के नाम से भी जानते थे. शुक्रवार को उसकी मौत हो गई और वजह कोबरा के काटने की वजह से बताया गया है.

498 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोबरा को घर में पालता था ये शख्स, करता था KISS, फिर हुआ कुछ ऐसा

मलेशिया के रहने वाले 33 वर्षीय अबू जरीन हुसैन की मौत.

खास बातें

  1. मलेशिया के रहने वाले 33 वर्षीय अबू जरीन हुसैन की मौत.
  2. सांप को पकड़ने के लिए फेमस हुआ था हुसैन.
  3. सांप के कांटने की वजह से हुई हुसैन की मौत.
नई दिल्ली: ये शख्स जहरीले सापों क बीच रहता था. इस शख्स का नाम है अबू जरीन हुसैन जो पालतू कोबरा के साथ सेल्फी लेता, जिम में साथ एसरसाइज करता, कंप्यूटर और टीवी देखता था और तो और वो किस भी कर लेता था. मलेशिया के रहने वाले 33 वर्षीय फायरफाइटर को लोग स्नैक विसपेरर के नाम से भी जानते थे. शुक्रवार को उसकी मौत हो गई और वजह कोबरा के काटने की वजह से बताया गया है. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक पता नहीं चल पाया है कि कोबरा ने उसे किस स्थिति में काटा.

चोर ने ढूंढा चोरी का नया तरीका, चेहरे पर पन्नी लगाकर पहुंचा दुकान, देखें फिर क्या हुआ

हुसैन दुनिया में काफी मशहूर था. एक ब्रिटिश अखबार की वजह से वो चर्चा में आया था. उन्होंने पेपर पर लिखा था कि हुसैन ने अपने पालतू सांप से शादी की है क्योंकि उसको लगता है कि सांप के रूप में उसकी मरी हुई गर्लफ्रेंड का जन्म हुआ है. लेकिन ये खबर पूरी तरह से गलत थी. लेकिन हुसैन पूरी दुनिया में फेमस हो गया था.

प्यासा हाथी का बच्चा पानी पीने के लिए पहुंचा पानी की टंकी के पास, उसके बाद जो हुआ वो खतरनाक था

वो मलेशिया के फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट में काम करता था. उसका काम था कि वो घर-घर जाकर सांप को पकड़ता था और साथियों को ट्रेनिंग दिया करता था. वो घर में सांप को इसलिए रखता था ताकी वो उनके व्यवहार को समझ सकें. 

टिप्पणियां
VIDEO: कुत्ता समझ घर ले आया भालू का बच्चा! दो पैरों में खड़ा हुआ तो उड़ गए होश

हुसैन ने कहा था कि उन्होंने सांप पकड़ने का हुनर अपने पिता से सीखा है. जिन्हें सांपों का जादूगर कहा जाता था. 2007 में उन्होंने ट्रेनिंग लेना शुरू किया था. पिछले साल वो एशियाज गॉट टैलेंट में भी हिस्सा लिया था. लेकिन वो अगले राउंड तक नहीं पहुंच पाए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement