इस देश की महिला टीम हुई 6 रन पर ऑल आउट, 10 खिलाड़ी हुए जीरो पर आउट

माली की महिला क्रिकेट टीम ने मंगलवार को टी-20 में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे कम स्कोर अपने नाम किया. मेजबान देश रवांडा ने माली की महिलाओं को सिर्फ छह रनों पर ही ढेर कर दिया.

इस देश की महिला टीम हुई 6 रन पर ऑल आउट, 10 खिलाड़ी हुए जीरो पर आउट

माली की महिला क्रिकेट टीम ने मंगलवार को टी-20 में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे कम स्कोर अपने नाम किया. मेजबान देश रवांडा ने माली की महिलाओं को सिर्फ छह रनों पर ही ढेर कर दिया. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, इससे पहले यह रिकार्ड चीन की महिलाओं के नाम था जिन्होंने इसी साल जनवरी में यूएई के खिलाफ सिर्फ 14 रन बनाए थे.

गुजरात में पागल सांड का आतंक, जो निकला सड़क से उसे उड़ाया... देखें VIDEO

माली द्वारा बनाए गए छह रनों के स्कोर को रवांडा ने चार गेंद में हासिल कर महिला टी-20 में सबसे ज्यादा गेंदें शेष रहते हुए जीत हासिल करने का रिकार्ड अपने नाम कर लिया. रवांडा ने 116 गेंद शेष रहते जीत हासिल की.

पूर्व मिस इंडिया ने सुनाई आधी रात हुई छेड़छाड़ की डरावनी कहानी, बोलीं- 'मैं वीडियो बना रही थी और वो...'

माली की पारी नौ ओवर तक चली जिसमें सिर्फ एक रन बल्ले से आया जो सलामी बल्लेबाज मरियम सामाके ने बनाया. उनके बाद शून्य का आंकड़ा ही स्कोरशीट पर रहा. इस पारी में पांच अतिरिक्त रनों के साथ माली की टीम छह रन बना सकी. 

विशाल मकड़ी ने निगल लिया चार पैरों वाला जानवर, देखते रह गए लोग, तस्‍वीरें वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवांडा की जोसियाने न्यारिनकुंदिनेजा ने बिना एक भी रन दिए तीन विकेट लिए. वहीं तेज गेंजबाज मैरी बिमेनयिमाना और लेग स्पिनर मार्केयुरेटी वुमिलिया ने दो-दो विकेट लिए. 

(इनपुट-आईएएनएस)