Viral Video: ममता बनर्जी ने सामूहिक विवाह समारोह में किया जमकर डांस, खूब देखा जा रहा वीडियो

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक कार्यक्रम के दौरान डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

Viral Video: ममता बनर्जी ने सामूहिक विवाह समारोह में किया जमकर डांस, खूब देखा जा रहा वीडियो

Viral Video: ममता बनर्जी ने सामूहिक विवाह समारोह में किया जमकर डांस

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं और पार्टियों के नेता जनता से जुड़ने के लिए नए-नए तरीके निकाल रहे हैं. इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक कार्यक्रम के दौरान डांस करते हुए नजर आ रही हैं. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का यह वीडियो अलीपुरद्वार जिले (Alipurduar District) का है, जहां वह फलकटा में एक सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं.

इस विवाह समारोह में परंपरागत नृत्य का भी आयोजन किया गया था. तभी वहां डांस कर रहे लोगों ने ममता बनर्जी का हाथ पकड़कर उन्हें भी डांस करने के लिए बुला लिया. तो वह भी खुद को नहीं रोक पाईं और उनके साथ जमकर डांस किया.

देखें Video: 

बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बंगाल विधान सभा चुनाव में फिर से जीत दर्ज कर सत्ता में वापस आने का दावा किया है. उन्होंने कहा, कि चिंता की कोई जरूरत नहीं है, मां, माटी, मानुष (यानी टीएमसी) की सरकार फिर से सत्ता में आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, कि बीजेपी गैस का एक गुब्बारा है, जो केवल मीडिया में ही जिंदा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com