Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार में अचानक हुआ धमाका और टूट गईं आस-पास की बिल्डिंग की खिड़कियां, जानिए क्या थी वजह

प्रत्यक्षदर्शियों ने शनिवार दोपहर को कार के विंडस्क्रीन को चकनाचूर होते हुए और इमारतों को हिलते हुए देखा. युवक यॉर्कशायर के हैलिफ़ैक्स की व्यस्त सड़क पर कार ले गया. उसने एयर फ्रेशनर स्प्रे किया और तुरंत बाद सिगरेट पीने के लिए लाइटर जला दिया.

कार में अचानक हुआ धमाका और टूट गईं आस-पास की बिल्डिंग की खिड़कियां, जानिए क्या थी वजह

भीड़भाड़ भरे इलाके में हुआ कार धमाका और मच गई अफरा-तफरी.

धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. इसे जेब में रखना भी हानिकारक हो सकता है, अगर आप सावधान न हों तो. ब्रिटेन के एक शख्स को सबक मिला, वो भी अपनी कार को जलाकर. शुक्र था कि वो कार से भाग निकला और घटना की पूरी कहानी सुनाई. मैनचेस्टर ईवनिंग न्यूज ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने शनिवार दोपहर को कार के विंडस्क्रीन को चकनाचूर होते हुए और इमारतों को हिलते हुए देखा. 

रानू मंडल के मेकअप से लेकर हेमा मालिनी के चुनावी स्टंट तक, देखें 2019 की Top 10 Viral Photos

युवक यॉर्कशायर के हैलिफ़ैक्स की व्यस्त सड़क पर कार ले गया. उसने एयर फ्रेशनर स्प्रे किया और तुरंत बाद सिगरेट पीने के लिए लाइटर जला दिया, जिसके बाद कार के अंदर जोरदार धमाका हुआ और कार के सारे कांच टूट गए. इतना देखकर वो कार से उतर गया. धमाके के कारण आस-पास के बिल्डिंग की खिड़कियां भी टूट गईं. 

पेड़ों को बचाने के लिए शख्स ने लिया देवी-देवताओं का सहारा, अब लोग काटने की जगह करते हैं पूजा

पुलिस ने बताया कि ये और भी बदतर हो सकता था. घटना के वक्त हमने मोटर चालकों को एयरोसोल डिब्बे और खुली लपटों के खतरों के बारे में चेतावनी दी. घटना के बाद फाउंटेन स्ट्रीट को बंद कर दिया गया और दमकल विभाग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा. 

Christmas का पेड़ सजाने जा रही थी महिला, जैसे ही छुआ तो अंदर से निकला 10 फूट का अजगर और फिर...

एक ट्विटर यूजर ने घटना की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा: "हैलिफ़ैक्स टाउन सेंटर में एक कार विस्फोट. बड़ा धमका हुआ. मैं उस वक्त बार में था. आपातकालीन सेवाएं क्षण भर में आ गईं. किसी को कोई चोट नहीं आई है."