शख्स ने सड़क पर किया जबरदस्त डांस, हिलाकर रख दिया शरीर का एक-एक हिस्सा, लोग बोले- माइकल जैक्सन का भाई - देखें Video

शख्स के डांस ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं और लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दिखाया गया है कि एक शख्स सड़क पर डांस कर रहा है और वहां खड़े लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं .

शख्स ने सड़क पर किया जबरदस्त डांस, हिलाकर रख दिया शरीर का एक-एक हिस्सा, लोग बोले- माइकल जैक्सन का भाई - देखें Video

शख्स ने सड़क पर किया जबरदस्त डांस, हिलाकर रख दिया शरीर का एक-एक हिस्सा

सोशल मीडिया पर सड़क पर डांस करते हुए एक शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर कावेरी नाम की यूजर ने शेयर किया है. शख्स के डांस ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं और लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दिखाया गया है कि एक शख्स सड़क पर डांस कर रहा है और वहां खड़े लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं और बड़ी खुशी और हैरानी से उसके डांस को देख रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में माइकल जैक्सन (Michael Jackson) का डेंजरस गाना बजता हुआ सुना जा सकता है. आदमी पॉप किंग के डांस स्टेप्स की नकल कर रहा है और उन्हें लगभग पूरी तरह से कॉपी कर रहा है.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- "इसके अंदर माइकल जैक्सन का भूत रहता है." वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना चल रहा है डेंजरस, वो सॉन्ग पॉप किंग माइकल जैक्सन का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला एल्बम है. इसे 1991 में रिलीज़ किया गया था.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आप इस शक्स के डांसिंग स्किल्स को देखकर हैरान हो रहे हैं ?  लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग बार-बार इसे देख रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक इस वीडियो को 71 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों ने पूरे दिल से उस शख्स के डांस की तारीप की और बताया कि वह पूरे डांस के दौरान कितना फुर्तीला और लचीला दिखाई दे रहा था. कुछ लोगों ने बॉलीवुड कोरियोग्राफरों को कमेंट सेक्शन में टैग भी किया, ताकि उन्हें उस शख्स का टैलेंट दिखाई दे.