लखनऊ में पानवाले नहीं दिया 'मुफ्त' का पान, गुस्सैल ग्राहक ने काट खाए होंठ-कान

शालू ने दुकानदार से मुफ्त में पान देने के लिए कहा लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया. मुफ्त का पान न मिलने से शालू गुस्सा हो गया.

लखनऊ में पानवाले नहीं दिया 'मुफ्त' का पान, गुस्सैल ग्राहक ने काट खाए होंठ-कान

मुफ्त का पान न मिलने से गुस्सैल शख्स ने पान वाले के होंठ और कान काट खाए.

खास बातें

  • पान वाले से मुफ्त में पान मांग रहा था शख्स
  • पान वाले के इंकार के बाद काट खाए होंठ और कान
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है
लखनऊ:

हम आमतौर पर जब भी कुछ खरीददारी करते हैं तो उसके साथ मिलने वाली मुफ्त चीजों को लेना अपना हक समझते हैं. मसलन सब्जी वाले से मुफ्त का धनिया लेना हो या चाट वाले से सूखी पापड़ी लेनी हो. हालांकि मुफ्त की चीजों को लेकर शायद ही कोई किसी को नुकसान पहुंचाए. लेकिन ऐसा हुआ है. लखनऊ के आलमबाग में मुफ्त में पान न दिए जाने पर एक शख्स ने पान वाले के होंठ और कान काट खाए. 

ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी से कहा- 'आपकी फोटो के मीम बन रहे हैं...' जवाब में बोले- 'Enjoy'

दरअसल, 28 वर्षीय शालू रात 10 बजे पान खाने के लिए दुकान पर पहुंचा था. पेशे से वीडियोग्राफर शालू पान खाने सत्येंद्र की पान की दुकान पर पहुंचा तो उस वक्त वह अपनी दुकान बंद कर रहा था. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक शालू ने सत्येंद्र से मुफ्त में पान देने के लिए कहा लेकिन सत्येंद्र ने ऐसा करने से मना कर दिया.  मुफ्त का पान न मिलने से शालू गुस्सा हो गया और उसने सारा गुस्सा सत्येंद्र पर निकाल दिया.

शालू ने पान वाले को पत्थर से मारना शुरू कर दिया. यहां तक कि शालू ने सत्येंद्र के बायें कान को अपने दांत से काटा जिसके बाद वह अपने काउंटर से गिर गया. पान वाले को लहुलुहान करने के बावजूद शालू नहीं रुका और उसने सत्येंद्र के निचले होंठ को भी काट खाया. इसके बाद शालू मौके से फरार हो गया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने चश्मा लगाकर देखा Surya Grahan, बोले- 'सूरज बादल में छिप गया था...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बाद में एक राहगीर ने सत्येंद्र को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया. फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मामले की जांच के बाद आलमबाग थाने के एसएचओ एके साही ने बताया कि शालू शराबी है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.