फूड डिलीवरी ब्‍वॉय की हालत के लिए एक्‍टर माधवन को ठहराया जिम्‍मेदार, Maddy ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एक ट्विटर यूजर ने Zomato के फूड डिलीवर ब्‍वॉय को लेकर एक्‍टर आर माधवन (R Madhavan) पर ताना कसा. माधवन ने उसे मुंहतोड़ जवाब भी दिया.

फूड डिलीवरी ब्‍वॉय की हालत के लिए एक्‍टर माधवन को ठहराया जिम्‍मेदार, Maddy ने दिया मुंहतोड़ जवाब

'रहना है तेरे दिल में' फेम एक्‍टर माधवन ने ट्विटर यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया

खास बातें

  • एक ट्विटर यूजर ने एक्‍टर माधवन पर तंज कसा
  • माधवन ने यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया
  • यूजर ने माधवन को डिलीवरी ब्‍वॉय की हालत के लिए जिम्‍मेदार ठ‍हराया था
नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया के जमाने में अपने फेवरेट स्‍टार तक अपनी बात पहुंचाना पहले से बहुत ज्‍यादा आसान हो गया है और अगर आपकी किस्‍मत अच्‍छी रही तो फिर आपको जवाब भी मिल सकता है. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने एक्‍टर आर माधवन (Madhavan) का नाम लेते हुए ताना कसा और अपनी चिंता जताई. फिर क्‍या था उसे माधवन ने मुंहतोड़ जवाब भी दे दिया.

यह भी पढ़ें: जब Zomato ने कहा, "कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए"

खबर के मुताबि‍क टि्विटर यूजर क्षितिज सिन्‍हा ने माधवन को ट्वीट करते हुए लिखा कि किस तरह 'रहना है तेरे दिल में' के उनके कैरेक्‍टर ने लोगों को इंज‍ीनियरिंग लेने के लिए बढ़ावा दिया लेकिन कुछ ही लोग अच्‍छी जॉब पाने में सफल हो पाए. दरअसल, हुआ यूं कि क्षितिज ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था और जो शख्‍स फूड डिलीवरी लेकर आया उसने इंजीनियरिंग की थी. इस पर क्षितिज ने ट्वीट करते हुए कहा, "आज जिस शख्‍स ने खाना डिलीवर किया वह एक इंजीनियर है. मुझे उम्‍मीद है और मैं प्रार्थना करता हूं कि वह आपकी कंपनी में आगे बढ़े. सुदर्शन को मेरी शुभकामनाएं. @ActorMadhavan आपके चलते आधे इंजीनियरिंग में चले गए, उम्‍मीद है कि आपको यह पता होगा और यह कोई मजाक नहीं है #RHTDM."

माधवन ने इस ट्वीट का तुरंत जवाब देते हुए कहा कि यह उनकी गलती नहीं है:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधवन के ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने ट्वीट करते हुए बताया कि किस तरह वह कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं. वहीं कुछ लोगों ने डिलीवरी ब्‍वॉय के प्रति सहानुभूति जताई:

बहरहाल, बॉलीवुड फिल्‍में लोगों की जिंदग‍ियों पर अच्‍छा-खासा असर डालती हैं, लेकिन उनका मुख्‍य मकसद मनोरंजन है. Zomato ने अपने डिलीवरी ब्‍वॉय का साथ देकर अच्‍छा किया क्‍योकि हर पेशा सम्‍माननीय होता है. उस इंजीनियर को भी सलाम जो अपने चुने हुए प्रोफेशन को पूरी तन्‍मयता के साथ निभा रहा है.