पत्थर की सिल्ली तोड़ रहा था शख्स, जोर से घुमाया हाथ और फिर... देखें Viral Video

शख्स ने बड़े ही चालाकी से पत्थर (Man break stone slabs with his hand) तोड़ा. जिस तरह उसने पत्थर तोड़ा, उसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पत्थर की सिल्ली तोड़ रहा था शख्स, जोर से घुमाया हाथ और फिर... देखें Viral Video

हाथ से पत्थर तोड़ रहा था शख्स, तभी दिखाई ऐसी चालाकी, देख हैरान रह गए लोग... देखें Video

यदि आप सोशल मीडिया (Social Media) के नियमित उपयोगकर्ता हैं, तो आपने देखा होगा कि लोग ईंट या पत्थर के स्लैब को अपने हाथों से इस्तेमाल करते हुए तोड़ (Break Stone Slabs With Hand) देते हैं. ऐसे ही वीडियो ने सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों का ध्यान आकर्षित किया. एक शख्स ने बड़े ही चालाकी से पत्थर (Man break stone slabs with his hand) तोड़ा. जिस तरह उसने पत्थर तोड़ा, उसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

रेडिट यूजर 'maybe maybe maybe' ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पत्थर की सिल्ली के सामने बैठा हुआ है और हाथ से तोड़ने की कोशिश कर रहा है. वो पत्थर को तोड़ने की तैयारी करता है. वो तीन बार पत्थर को हाथ लगाता है. फिर वो हाथ को पीछे ले जाता है और जोर से पत्थर की तरफ मारता है. पहली बार में लगेगा कि उसने हाथ से ही पत्थर को तोड़ा है, लेकिन इसमें एक छोटा सा ट्विस्ट है. उसने हाथ की बजाय हथौड़े से इस पत्थर को तोड़ा.

अगर आप वीडियो को फिर प्ले कर देखेंगे, तो पता चलेगा कि आखिर में उसने हथौड़े का इस्तेमाल किया था. देखिए यह मजेदार वीडियो..

maybe maybe maybe from r/maybemaybemaybe

इस वीडियो को 16 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 30 हजार से ज्यादा अप-वोट्स हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'यह एक धोखा है. टैलेंट का ऐसे मजाक नहीं उड़ाया जाए.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैंने कई बार मन बनाया कि हाथ से पत्थर को तोड़ा जाए. लेकिन मैं कभी ऐसा नहीं कर पाया.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही मजेदार वीडियो. देखकर मजा आ गया.'