NDTV Khabar

गार्डन में घास काट रहा था शख्स, तभी पीछे से आ गया बवंडर

गार्डन साफ कर रहे शख्स कनाडा के थ्यूनिस वेसल्स के बताए जा रहे हैं. जिस वक्त ये गार्डन में थे उसी दौरान भयंकर बवंडर (टि्वस्टर) उठा. पर थ्यूनिस अपने काम में इतने मशगूल थे कि उन्हें इस बारे में पता भी नहीं चला. उनकी पत्नी सेसेलिया ने घर के अंदर से यह फोटो लिया. उन्होंने फोटो को दक्षिण अफ्रीका में रह रहे पैरेंट्स से शेयर किया.

2.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गार्डन में घास काट रहा था शख्स, तभी पीछे से आ गया बवंडर

बवंडर की तस्वीर.

खास बातें

  1. कनाडा की एक अनोखी तस्वीर हो रहा वायरल
  2. गार्डन में घास काट रहा था शख्स, तभी आया बवंडर
  3. बवंडर से बेखबर दिख रहा है शख्स
नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें दिख रहा है कि एक शख्स अपने घर की गार्डन की साफ-सफाई कर रहा है, जबकि उसके पीछे बवंडर आ रहा है. गार्डन साफ कर रहे शख्स कनाडा के थ्यूनिस वेसल्स के बताए जा रहे हैं. जिस वक्त ये गार्डन में थे उसी दौरान भयंकर बवंडर (टि्वस्टर) उठा. पर थ्यूनिस अपने काम में इतने मशगूल थे कि उन्हें इस बारे में पता भी नहीं चला. उनकी पत्नी सेसेलिया ने घर के अंदर से यह फोटो लिया. उन्होंने फोटो को दक्षिण अफ्रीका में रह रहे पैरेंट्स से शेयर किया. सोशल मीडिया पर फोटो आते ही लोगों ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- 'लगता है इन्हें खुद से ज्यादा गार्डन की फिक्र है.' एक यूजर ने लिखा- 'कनाडाई को लॉन में घास काटने से कोई नहीं रोक सकता.' एक परिचित ने ट्वीट में लिखा 'कभी-कभी लोगों के लिए बैकयार्ड भी बड़ी प्राथमिकता बन जाता है.' 

तस्वीर में साफ तौर से दिख रहा है कि शख्स बेफिक्र होकर गार्डन की घास काट रहे हैं. जबकि उनके पीछे आसमान बिल्कुल विकराल रूप में दिख रहा है. इस तस्वीर को Cecilia Wessels के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है. तीन दिनों में इस तस्वीर को 3,836 लोग शेयर कर चुके हैं.


पत्नी सेसेलिया ने बीबीसी से बातचीत में कहा, 'मेरे पति बिल्कुल भी चिंतित नहीं थे, तस्वीर में बवंडर उनके नजदीक दिख रहा है, लेकिन वास्तव में वह उनके घर से करीब दो किलोमीटर दूर था.'

जिस समय में यह तस्वीर क्लिक की गई है उसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. बवंडर के वक्त सेसेलिया धैर्य को भी लोग सलाम कर रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement