Roller Coaster Ride के दौरान एक शख्स के हाथ से छूटा मोबाइल, दूसरे ने किया कैच, वायरल हुआ हैरान कर देने वाला Video

एक ऐसा पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे अब तक ट्विटर और यूट्यूब पर 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ट्विटर पर वायरल हो रहे रोलर कोस्टर राइड (Roller Coaster Ride) के एक वीडियो में आपको ऐसा ही नज़ारा देखने को मिलेगा.

Roller Coaster Ride के दौरान एक शख्स के हाथ से छूटा मोबाइल, दूसरे ने किया कैच, वायरल हुआ हैरान कर देने वाला Video

Roller Coaster Ride के दौरान एक शख्स के हाथ से छूटा मोबाइल, दूसरे ने किया कैच

कहना मुश्किल है कि सोशल मीडिया पर आपको क्या दिख जाए, जिस पर यकीन कर पाना मुमकिन हो. इंटरनेट की अजीबोगरीब दुनिया में कब कौन सी चीज कहां वायरल हो जाए, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता हैं. हाल के दिनों में एक ऐसा पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे अब तक ट्विटर और यूट्यूब पर 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ट्विटर पर वायरल हो रहे रोलर कोस्टर राइड (Roller Coaster Ride) के एक वीडियो में आपको ऐसा ही नज़ारा देखने को मिलेगा.

इस वीडियो में रोलर कोस्टर पर राइड करता हुआ एक शख्स अपने मोबाइल फोन से बाहर के नज़ारे को कैद करता हुआ दिखाई दे रहा है. तभी तेज हवा की वजह से मोबाइल फोन उसके हाथ से छूट जाता है. उसी झूले पर दो अन्य युवक भी बैठे हुए हैं. दोनों अपनी मस्ती में डूबे होते हैं कि तभी एक शख्स को गिरता हुआ फोन नजर आता है. वह लपककर तुरंत उसे कैच कर लेता है. मोबाइल फोन कैच करने वाले शख्स का नाम सैमुअल केम्फ  है. यह वीडियो  काफी रोमांचित कर देने वाला है. अब आसमान को बीचों-बीच इस तरह से अचानक आते फोन को कैच करना कोई साधारण बात नहीं है ये तो आप भी मानेंगे ना.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को Buitengebieden नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को  सितंबर 2019 में शेयर किया गया था, इस वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “मुझे अच्छा लगा कि वह कितना खुश है कि उसने फोन पकड़ा, काश उस जगह मैं भी होता. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपको और आपको उस कार्य के लिए बधाई' अद्भुत!. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की. कुछ लोग उसे जीनियस और लीजेंड कह रहे हैं तो कुछ पूरे वाकये पर हंस भी रहे हैं. लेकिन युवक ने जिस परफेक्ट तरीके से फोन को हवा में कैच किया है वह वाकई अद्भुत है.