जंगल में शादी की सालगिरह मना रहा था शख्स, जैसे ही काटा केक तो पीछे से आया बंदर और फिर... देखें Video

बंदर (Monkey) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. एक शख्स जंगल में शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary In Jungle) मना रहा था. जैसे ही उसने केक काटा तो पीछे से बंदर आया और केक उठाकर ले भागा.

जंगल में शादी की सालगिरह मना रहा था शख्स, जैसे ही काटा केक तो पीछे से आया बंदर और फिर... देखें Video

Viral Video: जंगल में शादी की सालगिरह मना रहा था शख्स, पीछे से आया बंदर और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के फनी वीडियो (Funny Video) खूब पसंद किए जाते हैं. आपने बंदर और शेर के कई मजेदार वीडियो देखे होंगे. इस बार फिर बंदर (Monkey) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. एक शख्स जंगल में शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary In Jungle) मना रहा था. जैसे ही उसने केक काटा तो पीछे से बंदर आया और केक उठाकर ले भागा. इस मजेदार वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स जंगल मे पत्थर के ऊपर केक रखता है और चाकू से काटता है. तभी ऊपर पेड़ से बंदर उतरता है और केक पर झपट्टा मार देता है. तब तक कोई उसे रोकता, उससे पहले ही वो केक लेकर रफ्फूचक्कर हो जाता है. वो केक लेकर पेड़ पर चढ़ जाता है. केक काटने वाला शख्स उसकी तरफ हैरानी से देखने लगता है. 

सुशांत नंदा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वन में शादी की सालगिरह मनाना एक अलग अनुभव है. सरप्राइज की पूरी गारंटी है.'

देखें Video:

सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 9 जुलाई की दोपहर में पोस्ट किया है. कुछ ही मिनट में इसके हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को बंदर की हरकत खूब पसंद आई. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com