NDTV Khabar

सलवार कमीज में बुजुर्गों को मारने आया Killer, मौत के घाट उतारने के बाद किया ऐसा

आरोपी सलवार कमीज़ पहन लड़की बनकर घर में दाखिल हुआ. घर में मौजूद बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कर अगले दिन सूट-बूट पहन घर से बाहर निकल गया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलवार कमीज में बुजुर्गों को मारने आया Killer, मौत के घाट उतारने के बाद किया ऐसा

सलवार कमीज़ में आया हत्यारा...

नई दिल्ली:

हत्यारे अपनी मंशा को अंजाम देने के लिए किस हद तक गुज़र सकते हैं इसका हालिया उदाहरण ये केस है. इसमें आरोपी सलवार कमीज़ पहन लड़की बनकर घर में दाखिल हुआ. घर में मौजूद बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कर अगले दिन सूट-बूट पहन घर से बाहर निकल गया. 

मामला दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के अमर कालोनी इलाके का है. यहां बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने कहा कि हिरासत में लिया गया 17 वर्षीय आरोपी सलवार कमीज पहन घर में दाखिल हुआ था और हत्या करने बाद अगले दिन वह सूट-बूट में घर से बाहर निकला था.

ATM से पैसे चुराने का नया तरीका, Aadhaar Card से यूं चुराए जा रहे हैं हज़ारों

पुलिस ने 27 जनवरी को वीरेंद्र कुमार खनेजा और उनकी पत्नी सरला खनेजा का शव उनके घर से बरामद किया था. इस मामले में पुलिस ने हत्या के अगले दिन दंपत्ति की नौकरानी को गिरफ्तार किया था और उसके नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया था. पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि नौकरानी ने ही बुजुर्ग दंपत्ति के घर का दरवाजा खोला था ताकि उसका बेटा घर में दाखिल हो सके.


पुलिस के मुताबिक नौकरानी के बेटे ने बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या की और घर में रखे गहने लूट लिये. इसके बाद उसने वीरेंद्र के घर आने का इंतजार किया और फिर उनकी भी हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपराध को अंजाम देने के बाद अगले दिन जब आरोपी घर से बाहर निकला तब उसने सूट-बूट पहना हुआ था और टोपी लगा रखी थी. उसके हाथ में एक थैला और एक ट्रॉली थी जिसमें चोरी की गई नकदी रखी हुई थी.

बेटी को किया किडनैप तो पिता ने उठा लिया ये कदम, घर पर लड़कियों को बुलाकर करता था ऐसा

घर से बाहर निकलने के बाद वह फोन पर बात करने का दिखावा करने लगा ताकि किसी को उस पर शक न हो. पुलिस ने बताया कि नौकरानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है जबकि उसके बेटे को एक दिन की पुलिस रिमांड पर रखा गया था. पुलिस ने नौ लाख रुपए की नकदी, सोने के गहने और अन्य सामान बरामद कर लिया है.

टिप्पणियां

VIDEO: पकड़ी गई चोर बहू



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement